1. Home
  2. Auto

Renault Triber: स्टाइलिश लुक, दमदार माइलेज और 7 सीटर स्पेस, सब कुछ है इस कार में!

Renault Triber: स्टाइलिश लुक, दमदार माइलेज और 7 सीटर स्पेस, सब कुछ है इस कार में!
दरअसल, मार्केट में Renault Triber नाम से एक MPV यानी मल्टी परपज व्हीकल मौजूद है, जो न सिर्फ स्पेसियस है बल्कि इसमें काफी दमदार फीचर्स भी हैं. 

Renault Triber : आप भी कम कीमत में खरीद सकते हैं भारत की सबसे सस्ती 7 सीटर फैमिली कार, बजट में फिट बैठती है ये दमदार कार, माइलेज में करती है धमाल अगर आप एक ऐसी फैमिली कार खरीदना चाहते हैं जिसका बजट कम हो लेकिन स्पेस के मामले में बेजोड़ हो तो मार्केट में आपके लिए एक दमदार ऑप्शन मौजूद है.

दरअसल, मार्केट में Renault Triber नाम से एक MPV यानी मल्टी परपज व्हीकल मौजूद है, जो न सिर्फ स्पेसियस है बल्कि इसमें काफी दमदार फीचर्स भी हैं. ये एक 7 सीटर कार है.

ऐसे में अगर आप इसे खरीदते हैं तो ये फायदे का सौदा साबित हो सकता है. इस MPV को भारत में काफी पसंद किया जाता है. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Renault Triber का इंजन और पावर

Triber में 1.0 लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन मिलता है. इसका इंजन 72 PS और 96 Nm आउटपुट देने में सक्षम है. ये 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और AMT गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आता है.

यह 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। ट्राइबर में 84 लीटर का बूट स्पेस है। तीसरी पंक्ति की सीट को मोड़कर इसे 625 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।

कार पांच मोनोटोन और पांच डुअल टोन रंगों में उपलब्ध है।

रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां

ट्राइबर में 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप, स्टीयरिंग माउंटेड म्यूजिक और फोन कंट्रोल और दूसरी + तीसरी पंक्ति के लिए एसी वेंट जैसी खूबियां भी हैं।

कार में चार एयरबैग (फ्रंट और साइड), ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और रियर व्यू कैमरा जैसी खूबियां भी हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।