1. Home
  2. Bollywood

बेबी बम्प के बाद Amrapali Dubey की अरविंद अकेला के साथ लाल जोड़े में फोटोज वायरल, क्या फैंस को बताए बिना रचा ली शादी

बेबी बम्प के बाद Amrapali Dubey की अरविंद अकेला के साथ लाल जोड़े में फोटोज वायरल, क्या फैंस को बताए बिना रचा ली शादी
Entertainment : आम्रपाली के फैंस एक्ट्रेस के भोजपुरी गाने और वीडियो की तलाश में रहते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के प्रमुख चेहरों में सुपरस्टार खेसारी लाल और एक्ट्रेस आम्रपाली लिस्ट में टॉप पर आते हैं।

Haryana News Post: Amrapali Dubey Marriage: भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर अपनी अदाओं, खूबसूरती और एक्टिंग से चर्चा और सुर्खियों में रहती है। लाखों दिलों को जीतने वाली आम्रपाली के कई बोल्ड गाने हैं, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। लेकिन आजकल उनकी लाल जोड़े में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रही है। 

 

आम्रपाली और सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव की जोड़ी को स्क्रीन पर खूब पसंद किया जाता है

पहले तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Pregnancy) की बेबी बंप के साथ फोटोज वायरल हुई और अब वह अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ दिखाई दे रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर यह बहस छिड़ गई है कि क्याआम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Marriage) ने एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Wedding) के साथ शादी रचा ली है। क्योंकि यदि ऐसा हुआ है तो यह तस्वीरें उनके फैंस को मायूसी कर सकती है। 

Read Also: Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए

आम्रपाली दुबे इन तस्वीरों ने मचा हड़कंप 

आम्रपाली के फैंस एक्ट्रेस के भोजपुरी गाने और वीडियो की तलाश में रहते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के प्रमुख चेहरों में सुपरस्टार खेसारी लाल और एक्ट्रेस आम्रपाली लिस्ट में टॉप पर आते हैं। लेकिन अब आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Photos) की दुल्हन के जोड़े में तस्वीरें वायरल हो रही है। लेकिन आपको बता दें कि यह तस्वीरें असल जिंदगी की नहीं है। 

Read Also: Entertainment News : कपिल शर्मा के शो में जल्द आने जा रहा ये कॉमेडियन, आप भी जरूर देखें

दरअसल, आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu New Movie) की नई फिल्म 'शादी मुबारक' का हाल ही में एक ट्रेलर रिलीज हुआ है, उसी फिल्म की यह फोटोज हैं। वहीं 'शादी मुबारक' फिल्म में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Education) ग्रैजुएट जिला टॉपर की भूमिका में नजर आने वाली हैं, वहीं अरविंदा अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Education) 10वीं फेल शख्स के किरदार में दिखाई देंगे। 

पढ़ाई लिखाई को महत्व देती है यह फिल्म 

आम्रपाली दुबे और अरविंदा अकेला कल्लू (Amrapali Dubey and Arvind Akela Kallu) की इस फिल्म में आम्रपाली को जब पता लगता है उनका पति 10वीं फेल है तो वह नाराज हो जाती हैं और सारे रिश्ते तोड़ लेती हैं लेकिन फिर वह सिंदूर की लाज रखते हुए सारी चीजें संभालती है। यह फिल्म में रोमांस, इमोशनल ड्रामा औऱ एक्शन भरपूर है। दरअसल, यह फिल्म 'शादी मुबारक' पढ़ाई-लिखाई का महत्व बताती है।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।