1. Home
  2. Bollywood

Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए

Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए
Entertainment : ड्रामा, प्‍यार और मनोरंजन से भरा एक रोमांचक साल खत्‍म होने वाला है! बड़ी धूमधाम से 2023 की शुरूआत करते हुए और 2022 को विदाई देते हुए, कलर्स का शो ‘उड़ारियाँ’ (Udaariyaan) सर्कस के थीम वाला न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड (New Year special episode) लेकर आ रहा है

Haryana News Post : Entertainment News : ड्रामा, प्‍यार और मनोरंजन से भरा एक रोमांचक साल खत्‍म होने वाला है! बड़ी धूमधाम से 2023 की शुरूआत करते हुए और 2022 को विदाई देते हुए, कलर्स का शो ‘उड़ारियाँ’ (Udaariyaan) सर्कस के थीम वाला न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड (New Year special episode) लेकर आ रहा है, जिसमें ‘दुर्गा और चारू’, ‘अग्निसाक्षी- एक समझौता’, ‘सावी की सवारी’, ‘प्‍यार के सात वचन- धरमपत्‍नी’, ‘परिणीति’, ‘शेरदिल शेरगिल’, और ‘ससुराल सिमर का-2’ जैसे शोज के मुख्‍य कलाकार भी शामिल होंगे।

नेहमत (ट्विंकल अरोड़ा अभिनीत), नाज़ (सोनाक्षी बत्रा अभिनीत), हरलीन (ईशा मालवीय अभिनीत) और एकम (हितेश भारद्वाज अभिनीत)  की जिन्‍दगी के रोमांचक मोड़ देखने के लिये तैयार हो जाइये। फिल्‍म ‘सर्कस’ के थीम से प्रेरित सजावट के साथ, मौके के हिसाब से जबर्दस्‍त परफॉर्मेंसेस और खास कॉस्‍ट्यूम्‍स नये साल की एक धमाकेदार शुरूआत के लिये जोश को बढ़ा देंगे।

इस खास एपिसोड में नेहमत के द्वारा आयोजित एक फंडरेज़र में आतंकवादी तहलका मचा देते हैं और नेहमत और एकम उनसे भिड़ जाते हैं, जबकि हरलीन (जैस्‍मीन की बेटी) को मुख्‍य बंधक बना लिया जाता है। अपने चहेते किरदारों का मौत से सामना ‘उड़ारियाँ’ के प्रशंसकों के लिये सिहरन पैदा करने वाला होगा।



यह शाम रोमांस, संगीत, प्‍यार, मस्‍ती और ‘धमाकेदार’ मनोरंजन से भरपूर होगी। इस खास एपिसोड में कलर्स परिवार के प्‍यारे कपल्‍स के शानदार डांस परफॉर्मेंसेस भी होंगे, जो हर किसी को रोमांचित करेंगे। मनमीत (सुरभि चांदना) ‘लेट्स द म्‍यूजिक प्‍ले’ पर थिरकेंगी, जबकि परिणीति के कलाकार (अंकुर वर्मा, आंचल साहू और तन्‍वी डोगरा) ‘आज की रात’ पर अपने बेहतरीन मूव्‍स से आपके दिल को जीतेंगे।

Read Also: New Launching : Motorola लेकर आ रहा धाकड़ 5G Smartphone, कीमत बेहद कम

सावी (समृद्धि शुक्‍ला द्वारा अभिनीत) और नित्‍यम (फरमान हैदर द्वारा अभिनीत) ‘देसी गर्ल’ पर परफॉर्म करते हुए देसी एहसास देंगे, जबकि प्‍यारी नन्‍ही बहनें दुर्गा (ऑरा भटनागर द्वारा अभिनीत) और चारू (वैष्‍णवी प्रजापति द्वारा अभिनीत) ‘प्‍यारे प्‍यारे लम्‍हे’ पर थिरकते हुए आपको भी डांस करने के लिए मजबूर करेंगी। इस अद्भुत जश्‍न में सारे कलाकारों का एक ग्रुप परफॉर्मेंस भी होगा, जो यकीनन आपके दिन को मजेदार बनाएगा।



‘उड़ारियाँ’ (Udaariyaan) में नेहमत का रोल कर रहीं ट्विंकल अरोड़ा ने कहा, “उड़ारियाँ’ के स्‍पेशल एपिसोड के साथ नये साल का जश्‍न मनाने से बेहतर क्‍या हो सकता था? मुझे खुशी है कि पूरी कलर्स फैमिली दर्शकों को जरूर देखने लायक एक रोमांचक एपिसोड देने के लिये एक साथ आई है। मेरी कामना है कि 2023 वह सबकुछ लेकर आए, जिसकी हमने उम्‍मीद की है।”



‘उड़ारियाँ’ (Udaariyaan) में नाज़ की भूमिका निभा सोनाक्षी बत्रा ने कहा, “एक रोमांचक न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड के लिये कलर्स फैमिली के साथ 2023 का उत्‍सव मनाना बेहतरीन है। इस एपिसोड के जरिये दर्शकों की जिन्‍दगी का हिस्‍सा बनना काफी अच्‍छा लग रहा है और मुझे उम्‍मीद है कि 2023 के इस स्‍वागत में दर्शकों का समय भी सबसे अच्‍छी तरह बीतेगा।”

Read Also: New Year 2023 में देखिए नए साल में नए धमाके!



‘उड़ारियाँ’ (Udaariyaan) में एकम का किरदार निभा रहे हितेश भारद्वाज ने कहा, “2022 एक रोमांचक साल रहा है और इसके लिये मैं ‘उड़ारियाँ’ की टीम को धन्‍यवाद देता हूँ। मैंने इस शो की शूटिंग का पूरा मजा लिया है और इस न्‍यू ईयर एपिसोड के साथ 2023 की शुरूआत मेरे लिये बेहद खास है। दर्शकों के लिये मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं और उम्‍मीद है कि हम उनका मनोरंजन करते रहेंगे।”



‘उड़ारियाँ’ (Udaariyaan) में हरलीन के किरदार में नजर आ रहीं ईशा मालवीय ने कहा, “प्रशंसकों ने इस शो को खूब सराहा है और इसे दर्शकों से लगातार प्‍यार मिलते देखकर हम सभी खुश हुए हैं, क्‍योंकि हम सभी के मनोरंजन के लिये दिन-रात काम कर रहे हैं। मैं साल के सबसे खास दिन को हमारे शो के दर्शकों के साथ साझा करते हुए और उसमें हरलीन की भूमिका के लिये आभारी हूँ। प्‍यार और समर्थन के लिये दर्शकों को बहुत-बहुत धन्‍यवाद और मैं उनके लिये एक बेहतरीन आगामी वर्ष की कामना करती हूँ।”

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।