1. Home
  2. Gadget

Motorola लेकर आ रहा धाकड़ 5G Smartphone, कीमत बेहद कम

New Launching : Motorola लेकर आ रहा धाकड़ 5G Smartphone, कीमत बेहद कम
Moto G73 5G  :अगर आप नए साल पर कोई फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको मोटोरोला के एक दमदार फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे कंपनी लॉन्च करने जा रही है और कीमत भी बेहद कम होने जा रही है. 
 

Haryana News Post : Moto G73 5G : Motorola कंपनी ने पहले भी दमदार फोन को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है. बताते चलें कि आने वाले समय में कंपनी एक और नया धाकड़ फोन लॉन्च करने जा रही है जिसकी कीमत आपके बजट के आस पास ही होगी.

 

 

जिस फोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है, Moto G73 5G.  फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट कर दिया गया है. मॉडल नंबर X2335-2 के साथ फोन को स्पॉट किया गया है. सर्टिफिकेशन में मॉडल के नाम का पता चल गया है. दिलचस्प बात यह है कि वेबसाइट संयुक्त राज्य अमेरिका में विनिर्माण उत्पादों के देश का उल्लेख करती है. आइए खबर में जानते हैं फाने की कीमत और फीचर्स। 

 

 

Read Also: Fake iPhone की पहचान कैसे करें, इन बातों का रखें हमेशा ध्यान


Moto G73 5G की फीचर्स :

 

 

सबसे पहले अगर फोन के डिजाइन की बात की जाए तो वो कमाल का होने वाला है जो आपको पसंद आएगा. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जनरल 1 द्वारा संचालित होगा. Moto G73 5G में 6.6-इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा. 

 

Read Also New Launching : iPhone खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone 15 की कीमत होगी कम


Moto G73 5Gकी बैटरी : नया फोन लेते समय सबसे पहले सभी यही देखते हैं कि उस फोन की बैटरी कितनी होगी. बता दें कि, Moto G73 5G में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000Mah की तगड़ी बैटरी होगी. उम्मीद है कि इसें 10ह का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा Moto G73 5G फोन भी लाइनअप में है.

 

 


मॉडल नंबर X2337-2 के साथ Moto G73 5G को पहले TDRA द्वारा सर्टिफाइड किया गया था.  Moto G73 5G को भारतीय मानक ब्यूरो और यूरोपीय आयोग द्वारा भी अनुमोदित किया गया है. लॉचिंग की बात की जाए तो जल्द ही मार्केट में इस फोन को देखा जाएगा.  

 

 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।