1. Home
  2. Gadget

New Launching : iPhone खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone 15 की कीमत होगी कम

New Launching : iPhone खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone 15 की कीमत होगी कम
Apple ने कुछ महीने पहले ही iPhone 14 Series को लॉन्च किया है। 8 साल बाद प्लस मॉडल की वापसी हुई है। iPhone 14 Plus स्टेंडर्ड iPhone 14 के समान डिजाइन, कैमरा और परफॉर्मेंस शेयर करता है 

Haryana News Post : iPhone 15  :  Apple के फोन खरीदने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुश्खबरी है। आम तौर पर कंपनी अपने iPhone के दाम काफी ज्यादा रखती है क्योंकि ये फोन आम स्मार्टफोन्स से ज्यादा सुरक्षित और मजबूत होते हैं। लेकिन इस बार दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple ने अपनी रणनीति में कुछ बदलाव किया है जिस कारण Apple के आने वाली सीरिज iPhone 15 के दाम काफी कम हो सकते हैं। 

दरअल, Apple ने कुछ महीने पहले ही iPhone 14 Series को लॉन्च किया है। 8 साल बाद प्लस मॉडल की वापसी हुई है। iPhone 14 Plus स्टेंडर्ड iPhone 14 के समान डिजाइन, कैमरा और परफॉर्मेंस शेयर करता है  लेकिन ज्यादा कीमत के कारण iPhone 14 Plus ज्यादा नहीं लोकप्रिय नहीं हो सका है। नहीं हो पा रहा है। इसी कारण Apple अगले साल iPhone 15 लाइनअप के लिए नए तरीकों और रणनीतियों की तलाश कर रहा है।

कंपनी का मानना है कि यह कीमत सेंसिटिव कंज्यूमर को iPhone 15 Plus सेलेक्ट के लिए एक बड़ी स्क्रीन फोन पाने की इच्छा रखने के लिए प्रेरित करेगा। Apple एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने भी कुछ हफ़्ते पहले इसी कदम का सुझाव दिया था।

Read Also: iPhone 14 के 'क्रैश डिटेक्शन' ने बचाई महिला की जान, देखिए कैसे काम करता है ये एडवांस फीचर

iPhone 15 Plus की स्पेसिफिकेशंस

लीक हुई रिपोर्ट की माने तो कंपनी द्वारा अपने iPhone 15 Plus में कैप्सूल के आकार का डायनमिक आइलैंड दिया जा सकता है। इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा, इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फोन की लॉन्चिंग में अभी पूरा 1 साल बाकी है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले समय में कंपनी इस फोन से संबंधित कई और जानकारियों साझा कर सकती है।

Read Also: iPhone 14 की आधी कीमत पर मिला रहा iPhone 13, फीचर्स में नहीं हैं ज्यादा बदलाव

iPhone 15 Plus की कीमत

iPhone 15 Plus की कीमत फिलहाल 899 डॉलर है, लेकिन इसका कीमत होने हो सकती है। कंपनी इसकी कीमत को 799 डॉलर तक कर देगा। जिससे कीमत वैनीला मॉडल के आस-पास पहुंच जाएगी। हालांकि, iPhone 15 अभी भी लगभग एक साल दूर है और अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।