1. Home
  2. Gadget

iPhone 14 की आधी कीमत पर मिला रहा iPhone 13, फीचर्स में नहीं हैं ज्यादा बदलाव

iPhone 14 की आधी कीमत पर मिला रहा iPhone 13, फीचर्स में नहीं हैं ज्यादा बदलाव

iPhone 13 Discount: आईफोन 13 को फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में 17,500 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर में लेने का मौका है।

Apple कंपनी ने बेशक मार्केट में अपने iPhone 14 और iPhone 14 Pro को लॉन्च कर दिया हो लेकिन iPhone 13 की वेल्यू आज भी बरकरार है। इसकी मुख्य वजह है कि कंपनी लेटेस्ट iPhone 14 में आईफोन 13 की तुलना में बहुत कम बदलाव किए गए हैं।

इसी कारण आईफोन 13 को आज भी काफी पसंद किया जाता है। वहीं अब आप iPhone 13 को iPhone 14 की तुलना में आधे दाम पर लिया जा सकता है। दरअसल, Flipkart Big Saving Days Sale में iPhone 13 को डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है। जानें इस आईफोन पर मिलने वाली डील के बारे में सबकुछ…

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने किशोर कुमार के पुराने बंगले में स्थित अपने रेस्तरां 'वन8 कम्यून' का दिया इनसाइड टूर, देखें वीडियो

iPhone 13 मिल रहा यह Offers

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल 16 दिसंबर से 21 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में आप 128 जीबी स्टोरेज वाले बेस मॉडल को 63,999 रुपये में ले सकते हैं। इस हैंडसेट को SBI और HDFC बैंक कार्ड के साथ 1000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट पर लिया जा सकता है। वहीं iPhone 13 को यदि एक्सचेंज ऑफर में लेना चाहते हैं तो और भी कम दाम में लिया जा सकता है।

हैंडसेट पर 17,500 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर है। हालांकि एक्सचेंज वैल्यू आपके स्मार्टफोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। यानी अगर आप पूरी एक्सचेंज वैल्यू और बैंक ऑफर लेने में कामयाब हो जाते हैं तो आईफोन 13 पर 18000 रुपये से ज्यादा तक की छूट मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: भक्ति योग का सहज मार्ग

iPhone 13 Specifications

IPhone 13 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। फोन सिरेमिक शील्ड प्रोटेक्शन के साथ आता है और यह कंपनी के अपने A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है। नए iPhone 14 में भी इसी चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

डिवाइस तीन स्टोरेज विकल्पों- 128GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध है। स्मार्टफोन IP68 रेटेड है, जो इसे वाटर और स्प्लैश रेसिस्टेंट बनाता है। इसके अलावा iPhone 13 में स्टीरियो स्पीकर्स, NFC, चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट दिए गए हैं।

आईफोन 13 MagSafe और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है। इस ऐप्पल फोन में सिक्योरिटी के लिए FaceID टेक और 5G सपोर्ट दिए गए हैं। आईफोन 13 को स्टारलाइट, मिडनाइट, ब्लू, पिंक, ग्रीन और Product (RED) कलर में लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड क्रिकेट में बड़ा बदलाव, विलियमसन ने टेस्ट कप्तानी छोड़ी, टिम साउदी होंगे न्यूजीलैंड के नए टेस्ट कप्तान

आईफोन 13 में कैमरा क्वालिटी

आईफोन 13 में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। आईफोन से 60fps तक 4K रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे 4K रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने अपने सबसे सस्ते 5G फोन को किया और भी सस्ता, जल्दी कीजिए

ये भी पढ़ें: खिलाड़ियों की चोट के इलाज के लिए बनाएंगे नीति, मनरेगा से स्टेडियमों की होगी देखभाल

ये भी पढ़ें: पुजारा और गिल की सेंचुरी से जीवंत हो उठा चटोग्राम टेस्ट: सबा करीम

ये भी पढ़ें: आपको भी दिख रहे हैं ये लक्षण तो समझें हो गई विटामिन C की कमी

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की एक दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, पत्नी अनुष्का भी कमाई के मामले में पीछे नहीं 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।