1. Home
  2. Gadget

Samsung ने अपने सबसे सस्ते 5G फोन को किया और भी सस्ता, जल्दी कीजिए

Samsungने अपने सबसे सस्ते 5G फोन को किया और भी सस्ता, जल्दी कीजिए

Samsung Galaxy M13 5Gकंपनी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है। इसकी कीमत में अब कटौती की गई है। इससे आप बंपर छूट के साथ Samsung के इस सस्ते 5G फोन को खरीद सकते हैं। प्राइस कट के बाद इसकी कीमत लगभग 12 हजार रुपये से शुरू होती है। 

Samsung Galaxy M13 5G: जब से भारत में 5G सर्विस शुरू हुई है, एक के बाद एक मोबाइल कंपनी ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। मार्केट में आज कई स्मार्टफोन्स हैं जो 5G क्षमता से लैस हैं।

महंगे से लेकर सस्ते तक मार्केट में कई फोन्स हैं जो इस कैपेबिलिटी के साथ आते हैं। इस कड़ी में अगर आप एक सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको ऑनलाइन मिल रहा एक सस्ता विकल्प बता रहे हैं।

दरअसल, साउथ कोरियाई दिग्गज कंपनी Samsung ने अपने सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन और भी सस्ता कर दिया है। कंपनी ने Samsung Galaxy M13 5G की कीमत में कटौती की है। सैमसंग का यह 5G फोन स्मार्टफोन दो वैरिएंट्स में आता है। दोनों ही वैरिएंट्स की कीमत में कटौती की गई है।

ये भी पढ़ें: भक्ति योग का सहज मार्ग

Samsung Galaxy M13 5G के दोनों वेरिएंट पर मिल रहा डिस्काउंट

Samsung ने अपने Galaxy M13 5G को 2 वैरिएंट्स में पेश किया है। इस फोन के बेस वैरिएंट में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत 13,999 रुपये है। वहीं टॉप वेरिएंट 6GB+128GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 15,999 रुपये रखी गई थी।

लेकिन अब दोनों वैरिएंट्स की कीमत में 2000 रुपये की कटौती की गई है। यानि कि अब आप बेस वैरिएंट को 11,999 रुपये जबकि टॉप वैरिएंट को 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन को मिडनाइट ब्लू, स्टारडस्ट ब्राउन और एक्वा ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

आप Samsung Galaxy M13 5G को 2000 रुपये के डिस्काउंट के साथ Samsung Shop ऐप से खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको HDFC Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ 1000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका को हराए और हम ऑस्ट्रेलिया को, तभी बनेगी बात

Samsung Galaxy M13 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy M13 5G फोन में 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1600 है। यह फोन ऑक्टा-कोर MTK D700 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है और  फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने किशोर कुमार के पुराने बंगले में स्थित अपने रेस्तरां 'वन8 कम्यून' का दिया इनसाइड टूर, देखें वीडियो

50MP का प्राइमरी कैमरा

Samsung Galaxy M13 5G Android 12 बेस्ड One UI Core 4 पर काम करता है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है।

इसके साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5000mAH की बैटरी दी गई है। फोन के साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड क्रिकेट में बड़ा बदलाव, विलियमसन ने टेस्ट कप्तानी छोड़ी, टिम साउदी होंगे न्यूजीलैंड के नए टेस्ट कप्तान

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की एक दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, पत्नी अनुष्का भी कमाई के मामले में पीछे नहीं 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।