1. Home
  2. Bollywood

New Year 2023 में देखिए नए साल में नए धमाके!

New Year 2023 में देखिए नए साल में नए धमाके!
Entertainment : इस नये साल पर, एण्डटीवी के शोज ‘दूसरी माँ‘ (Doosri Maa), ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ (Happu Ki Ultan Paltan) और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ (Bhabiji Ghar Par Hai), में कुछ बड़े ट्विस्ट्स और टन्र्स दर्शकों को एक मनोरंजक सफर पर ले जाएंगे।

Haryana News Post : Entertainment News: इस नये साल पर, एण्डटीवी के शोज ‘दूसरी माँ‘ (Doosri Maa), ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ (Happu Ki Ultan Paltan) और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ (Bhabiji Ghar Par Hai), में कुछ बड़े ट्विस्ट्स और टन्र्स दर्शकों को एक मनोरंजक सफर पर ले जाएंगे।

एण्डटीवी के ‘दूसरी माँ‘ की कहानी के बारे में यशोदा ने बताया, ‘‘अशोक (मोहित डागा) और यशोदा (नेहा जोशी) एक डिनर डेट पर जाते हैं। कामिनी (प्रीती सहाय) भी उसी होटल में जाती है और होटल मैनेजर से कहती है कि वह अशोक को याद दिलाए कि वह यहाँ एक लड़की के साथ आता था, जिस पर यशोदा नाराज हो जाती है। कामिनी रोमांचित होकर घर लौटती है और सभी को बताती है कि अशोक और यशोदा का झगड़ा हुआ।

Read Also: New Launching : iPhone खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone 15 की कीमत होगी कम

हालांकि, वे एक-दूसरे के साथ खुशी-खुशी घर आते हैं, जिसे देखकर कामिनी चैंक जाती है। बाद में वह अशोक को ब्लैकमेल करती है और यशोदा से बाकी पैसा लेने की धमकी देती है। अशोक उसे अपने परिवार को तबाह न करने की चेतावनी देता है और अरविंद (मयंक मिश्रा) के साथ मिलकर उसे मात देने के लिये एक योजना बनाता है।’’



एण्डटीवी के Happu Ki Ultan Paltan की कहानी के बारे में दरोगा हप्पू सिंह ने बताया, ‘‘मनोहर और दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) भूख लगने पर कमिश्नर की बास्केट से अंडे लेकर आमलेट बनाते हैं। बाद में कमिश्नर उन्हें बताता है कि वे अंडे एक नागिन के थे, जिस पर दोनों चैंक जाते हैं। अपने अंडे खा जाने का बदला लेने के लिये नागिन हप्पू के पीछे पड़ जाती है।

वह हप्पू से यह भी कहती है कि वह राजेश (कामना पाठक) को मार देगी और उसके बच्चों (ऋतिक, रणबीर और चमची) को खा जाएगी, जिससे हप्पू चिंता में पड़ जाता है। हप्पू को हैलुसिनेशन (मतिभ्रम) हो जाता है और उसे हर जगह नागिन दिखाई देने लगती है। ट्विस्ट तब आता है, जब करिश्मा हप्पू को नागिन से बात करते देखती है और इस बारे में राजेश और कटोरी अम्मा को बताती है, और उन्हें लगता है कि हप्पू का नागिन के साथ अफेयर है!’’

Read Also: New Rules : जानें कितनी शराब पीकर चला सकते हैं वाहन, जान लें ये नया नियम

एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के बारे में अंगूरी भाबी ने बताया, ‘‘सक्सेना (सानंद वर्मा) एक आवारा कुत्ते को गोद ले लेता है और उसका नाम राॅकी रखता है। वह अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) के घर नये साल की पार्टी में राॅकी को लेकर जाता है। पार्टी में तिवारी (रोहिताश्व गौड़) और विभूति (आसिफ शेख) खराब गाने पर सक्सेना का मजाक उड़ाते हैं। राॅकी को इस पर दुख होता है और वह बदला लेने की सोचता है।

अगले दिन वह तिवारी और विभूति पर भौंकने लगता है और उन्हें दौड़ाता है। अनीता सक्सेना से मदद मांगती है और उन्हें बचाने के लिये कहती है, लेकिन राॅकी काबू से बाहर हो जाता है। बाद में प्रेम (विश्वजीत सोनी) अपनी कुतिया दीवानी को लेकर आता है, जिसे देखकर राॅकी फिदा हो जाता है। यह देखकर सक्सेना को एक आइडिया आता है और वह तिवारी और विभूति से राॅकी की दीवानी से शादी करवाने और कन्यादान करने के लिये कहता है।’’

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।