1. Home
  2. Bollywood

Bhojpuri Star : बिकनी पहन इस भोजपुरी एक्ट्रेसे ने फैंस के दिलों में लगाई आग, देखें फोटो

Bhojpuri Star : बिकनी पहन इस भोजपुरी एक्ट्रेसे ने फैंस के दिलों में लगाई आग, देखें फोटो
भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनका एक हॉट वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें बिकिनी में समंदर में नजर आ रहीं।
 

Haryana News Post : Bhojpuri Star Poonam Dubey:  फैंस की सांसें वीडियो को देखने के बाद गर्म हो गई हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। पूनम दुबे की चर्चा इसलिए भी हो रही है कि शाह रुख खान की हाल ही में पठान फिल्म आने वाली है। जिसमें दीपिका पादुकोण ने बिकिनी में सॉन्ग शूट किया था।

 

 

जिसके बाद वे भगवा बिकिनी के कारण लोगों के निशाने पर आ गई थीं।जिसके बाद अब पूनम दुबे का बिकिनी लुक लोगों को अपनी ओर रिझा रहा है।  वे इसी बेशर्म गाने पर समंदर के बीच चिल करती दिख रही हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

Read Also: Sapna Choudhary : 'लहंगा लहक जाई' गाने में सपना चौधरी ने लचकायी कमरिया, फैंस हुए दीवाने


हाल ही में पूनम दुबे की ओर से इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर डाला गया है, जिसको काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। आपको बता दें कि बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, लहरों के बीच पूनम दुबे चिलिंग मूड में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को लोगों की ओर से खूब पसंद किया जा रहा है। 

Read Also: sapna choudhary : डांस कर रही सपना चौधरी के साथ लड़के ने कर दी गलत हरकत, फिर हुआ ये..


इस वीडियो में नजर नहीं आ रहा है चेहरा


हालांकि वीडियो में पूनम दुबे का चेहरा क्लीयर नहीं है। लेकिन फिर भी लोग इसको खूब प्यार दे रहे हैं। इससे पहले भी पूनम की कई बिकिनी फोटोज और वीडियोज लोगों के सामने आ चुके हैं, जिन पर भी लोगों की ओर से खूब प्यार लुटाया गया था। पोज को देख लोगों की सांसें गर्म हो गई थीं।


पूनम दुबे को भोजपुरी की बड़ी स्टार माना जाता है। जिनके बोल्ड लुक के दीवाने लाखों हैं। वे अपनी कातिल अदाओं से लोगों को फिदा कर लेती हैं। इस वीडियो में भी ऐसा ही हो रहा है, लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। यही कारण है कि पूनम दुबे हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।