1. Home
  2. Bollywood

Alibaba Ek Andaaz Andekha Chapter 2 में सिमसिम कैसे करेगी अली की अगली चाल का सामना?

Alibaba Ek Andaaz Andekha Chapter 2 में सिमसिम कैसे करेगी अली की अगली चाल का सामना?
Entertainment : सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh), जोकि सिमसिम का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, “सिमसिम की जिंदगी क महत्‍वपूर्ण मोड़ पर आ गई है, क्‍योंकि वह यह पता लगाने में असमर्थ है कि इबलिस और अली दोनों मर चुके हैं।

Haryana News Post : Entertainment News: अभिषेक निगम के अली-द रखवाला के रूप में परवाज़ में एंट्री करने के साथ सोनी सब के ‘अलीबाबा- एक अंदाज अनदेखा : चैप्‍टर 2’ (Alibaba Ek Andaaz Andekha Chapter 2) की कहानी एक नये रोमांचक अध्‍याय में पहुंच गई है।



आगामी एपिसोड्स में, दर्शक सिमसिम (Sayantani Ghosh) को उसके रास्‍ते में आने वाली हर बाधा को असली अली का पता लगाने के एक अवसर में बदलते देखेंगे। हालांकि, जब सिमसिम को पता चलता है कि अली मर चुका है, तो उसका हर गेम प्‍लान धरा का धरा रह जायेगा। दूसरी ओर, अली सिमसिम की असली पहचान का पता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। उसके दिमाग में एक गेम प्‍लान है, जिससे उसे सिमसिम तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

Read Also: Entertainment News : कपिल शर्मा के शो में जल्द आने जा रहा ये कॉमेडियन, आप भी जरूर देखें

अली के गेम प्‍लान पर सिमसिम की क्‍या प्रतिक्रिया होगी ?



सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh), जोकि सिमसिम का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, “सिमसिम की जिंदगी क महत्‍वपूर्ण मोड़ पर आ गई है, क्‍योंकि वह यह पता लगाने में असमर्थ है कि इबलिस और अली दोनों मर चुके हैं। वह इस बात से अनजान है कि परवाज़ का नया रखवाला उसके खिलाफ एक गेम प्‍लान कर रहा है और वह धीरे-धीरे उसकी चाल में फंसती जा रही है।

Read Also: Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए

मुझे लगता है कि दर्शकों को सिमसिम का एक अलग पहलू देखने का मौका मिलेगा और यह दिखना दिलचस्‍प होगा कि वह अली का सामना कैसे करेगी और अली द्वारा बुने गये इस जाल से कैसे बाहर आयेगी। हमारे साथ बने रहिये और देखते रहिये Alibaba - Ek Andaaz Andekha: Chapter 2’’

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।