1. Home
  2. Bollywood

Adnan Khan ने Kathaa Ankahee के सेट पर अपनी डांस स्किल्स से सबको कर दिया हैरान!

Adnan Khan ने Kathaa Ankahee के सेट पर अपनी डांस स्किल्स से सबको कर दिया हैरान!
इस बारे में बताते हुए Adnan Khan कहते हैं, "मैं डांसिंग का बड़ा फैन नहीं हूं क्योंकि मैंने अपनी अब तक की जिंदगी वेट ट्रेनिंग में लगाई है, इसलिए मेरा शरीर थोड़ा गठीला है। दूसरा, मैं ज्यादा हिंदी गाने नहीं जानता इसलिए इन पर नाचना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है।

Haryana News Post : Entertainment News: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाए जा रहे सुपरहिट तुर्की ड्रामा '1001 नाइट्स' (बिनबिर गेस) के हिंदी रीमेक 'कथा अनकही' (Kathaa Ankahee) ने दर्शकों से एक खास रिश्ता बना लिया है। पछतावे से जन्मी एक प्रेम कहानी के वादे के साथ यह फिक्शन शो दर्शकों के लिए एक खास पेशकश लेकर आया है, जिसमें एक्टर्स अदिति देव शर्मा और अदनान खान अपनी परफॉर्मेंस से सब पर छा गए हैं।

इस कहानी में आगे विआन के कलीग जीतू भाई की शादी की 25वीं सालगिरह के जश्न के साथ और ड्रामा देखने को मिलेगा। इस मजेदार सीक्वेंस में विआन 'बदतमीज़ दिल' गाने पर एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। विआन का किरदार निभा रहे एक्टर अदनान खान (Adnan Khan) ने अपने मूव्स को सही करने के लिए काफी तैयारियां कीं ताकि यह पर्दे पर परफेक्ट नजर आए।

Read Also: Entertainment News : कपिल शर्मा के शो में जल्द आने जा रहा ये कॉमेडियन, आप भी जरूर देखें

इस बारे में बताते हुए Adnan Khan कहते हैं, "मैं डांसिंग का बड़ा फैन नहीं हूं क्योंकि मैंने अपनी अब तक की जिंदगी वेट ट्रेनिंग में लगाई है, इसलिए मेरा शरीर थोड़ा गठीला है। दूसरा, मैं ज्यादा हिंदी गाने नहीं जानता इसलिए इन पर नाचना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है। जब मुझे बताया गया कि इस पार्टी सीक्वेंस में डांसिंग भी होगी, तो मैं घुटनों पर आकर भगवान से प्रार्थना करना चाहता था क्योंकि इसमें मुझे बहुत मदद की जरूरत थी। मैं बहुत नर्वस था। शूटिंग के दिन भी मैंने सुबह उठकर भगवान से प्रार्थना की कि इस दिन मेरी मदद करें (हंसते हुए)।"

Read Also: Entertainment News: प्यार, डर, ड्रीम्स और ड्रामा: कलर्स की शानदार मनोरंजक प्रस्तुति

Adnan Khan बताते हैं, "जैसे ही मैं सेट पर पहुंचा, मैं कोरियोग्राफर से मिला और हमने ट्रेनिंग शुरू कर दी। हमारी टीम ने ऐसा डांस रूटीन तैयार किया था, जो मेरे लिए फिट हो सके। मैं कोरियोग्राफर्स का बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे डांस करते हुए बड़ा सहज महसूस कराया। मैं अपने को-एक्टर्स और डायरेक्टर का भी आभारी हूं, जिन्होंने मुझे हौसला दिया क्योंकि वो जानते थे कि मैं बड़ा खराब डांस करता हूं।"

Valentine’s Day Wishes Messages वैलेंटाइन डे पर लवर और गर्लफ्रेंड को भेजें ये खास मैसेज

Advance Valentines Day Wishes in Hindi वैलेंटाइन डे पर हिंदी में भेजें एडवांस में मैसेज

Valentine’s Day Special Love Messages वैलेंटाइन डे पर भेजो प्‍यार में डूब ये खूबसूरत मैसेज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।