1. Home
  2. Bollywood

Entertainment News: प्यार, डर, ड्रीम्स और ड्रामा: कलर्स की शानदार मनोरंजक प्रस्तुति

Entertainment News: प्यार, डर, ड्रीम्स और ड्रामा: कलर्स की शानदार मनोरंजक प्रस्तुति
Entertainment : भारत का जनरल एंटरटेनमेन्ट चैनल कलर्स, फिक्शन तथा नॉन-फिक्शन, दोनों ही जोनर में ताजा और संपूर्ण कंटेंट देने के मामले में खरा उतर रहा है। यह चैनल, कुछ बेहद ही अनूठी कहानियां पेशकर, दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखते हुए लगातार आगे बढ़ रहा है।

Haryana News post : Entertainment News : दमदार कंटेंट की फेहरिस्त के साथ 2022 का साल टेलीविजन की दुनिया के लिए एक नई सुबह का आगाज था, जोकि और भी ज्यादा विविधतापूर्ण होता जा रहा है। दरअसल, यह साल महामारी से जुड़ी बंदिशों के खत्म होने का भी साल रहा है।

भारत का जनरल एंटरटेनमेन्ट चैनल कलर्स, फिक्शन तथा नॉन-फिक्शन, दोनों ही जोनर में ताजा और संपूर्ण कंटेंट देने के मामले में खरा उतर रहा है। यह चैनल, कुछ बेहद ही अनूठी कहानियां पेशकर, दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखते हुए लगातार आगे बढ़ रहा है।

Read Also: Health News : फिर से कोरोना दे रहा दस्तक, बचाव के लिए ये 4 डिवाइस रखें साथ

ये कहानियां जिंदगी, मौज-मस्ती, ड्रामा के इर्द-गिर्द बुनी जा रही हैं। साल के खत्म होने के साथ, आइए एक नजर डालते हैं कलर्स के उन शोज़ पर, जो इस साल शुरू हुए। ‘सावी की सवारी’- सपनों की एक अलग दास्तान-कलर्स की ‘सावी की सवारी’ में एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर और एक बिजनेसमैन की अनोखी कहानी दिखाई गई है.

जोकि उस दकियानूसी सोच को तोड़ रही है, क्योंकि एक आशावादी लड़की सबसे पहले फीमेल ऑटोरिक्शा चालक बनना चुनती है! इस अनूठी कहानी में लीड भूमिका निभा रहे, समृद्धि शुक्ला और फरमान हैदर ने शो की शुरूआत से ही दर्शकों का दिल जीत लिया और अब यह शो उनका चहेता बन गया है। 

‘शेरदिल शेरगिल’-सोच बदलेगी जमाना बदलेगा -सारी महत्वाकांक्षी महिलाओं की कहानी पेश कर रहा, कलर्स के  ‘शेरदिल शेरगिल’ ने एक आत्मनिर्भर लड़की (सुरभि चांदना द्वारा अभिनीत मनमीत) की जिंदगी पर रोशनी डाली है, जिसे आर्किटेक्ट का जुनून है और एक लड़का (राजकुमार), जिसने कि परिवार के दबाव में आकर अपना प्रोफेशन चुना है। इन दो बिलकुल ही जुदा लोगों ने एक साथ आकर, अपने अभिनय और लव स्टोरी से दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें रोमांच का एहसास कराया। 

Read Also: Health : सर्दी के मौसम में इस दाल का करें सेवन, मिलेगा कई बीमारियों से छूटकारा

‘दुर्गा और चारू’- दो बहनों के सपनों की कहानी -‘बैरिस्टर बाबू’ की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, कलर्स का ‘दुर्गा और चारू’ एक फैमिली ड्रामा है जोकि दो जुदा हुई बहनों के इर्द-गिर्द घूमता है। ये धरती और आकाश की तरह एक-दूसरे से अलग हैं और एक-दूसरे की मौजूदगी से अनजान हैं।

खून का रिश्ता होने के अलावा, एक और चीज है जो दोनों को एक करती है, वो है लॉ पढ़ने और अन्याय के खिलाफ लड़ने का सपना। जानी-मानी बाल कलाकारों, ऑरा भटनागर और वैष्णवी प्रजापति ने क्रमश: दुर्गा और चारू की लीड भूमिकाओं में दिल छू लेने वाली कहानी से लोगों में उत्सुकता पैदा कर दी है, जो उनके मिलने की कामना कर रहे हैं।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।