1. Home
  2. Bollywood

Bhojpuri Hot Video : निरहुआ की ड्रीम गर्ल बनी Amrapali Dubey, दोनो का सेक्सी वीडियो हुआ लीक

निरहुआ की ड्रीम गर्ल बनी Amrapali Dubey, दोनो का सेक्सी वीडियो हुआ लीक
Nirahua Amrapali Dubey Hot Video : हम बात कर रहे हैं ड्रीमगर्ल गाने की जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं। आम्रपाली दुबे का अंदाज इसमें देखने लायक है, इस गाने में वो कई तरह तरह के लुक देते हुए नजर आ रही हैं। 

Nirahua Amrapali Dubey Hot Video : आम्रपाली दुबे की खूबसूरती का आलम यह है कि जो एक बार उन्हें देख ले उन्हीं का हो जाए, उनकी एक झलक पाने के लिए लोग इस कदर बेताब रहते हैं कि स्क्रीन पर नजरें गड़ाए देखते रहते हैं।

जहां कहीं भी आम्रपाली दुबे जाती हैं वहां फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए पीछे-पीछे आ जाती है। दिनेश लाल यादव निरहुआ भी आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन शेयर करना बेहद पसंद करते हैं, दोनों की जोड़ी जमती भी बहुत है।

यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया में इन दोनों के गाने वायरल रहते हैं, अब एक और नए गाने ने इंटरनेट में बवाल मचा दिया है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली के बीच की केमिस्ट्री लाजवाब लग रही है।

Sunita Baby: सुनीता बेबी ने इस गाने पर किया मदमस्‍त डांस कि देखने वाले आहें भरते रह गए

हम बात कर रहे हैं ड्रीमगर्ल गाने की जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं। आम्रपाली दुबे का अंदाज इसमें देखने लायक है, इस गाने में वो कई तरह तरह के लुक देते हुए नजर आ रही हैं।

उनके आउटफिट भी स्टाइल और रंग बदलते जा रहे हैं, गाने में उनकी खूबसूरती और निखर कर के सामने आ रही है। वही निरहुआ भी चश्मा लगाए जैकेट पहने एक अलग स्टाइल में इस गाने में नजर आ रहे हैं।

यह गाना भोजपुरी की तरह नहीं लगेगा बल्कि ऐसा लगेगा मानो म्यूजिक तो भोजपुरी है पर सीन हॉलीवुड के चल रहे हैं।यूट्यूब में इस गाने को रिलीज़ हुए 2 साल हो चुके हैं और 2 मिलियन से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं।

वहीं 46000 लोगों ने इस पर लाइक किया है और कई यूजर्स ने कमेंट करके इस गाने की ढेर सारी तारीफें भी की है। आपको बता दें इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रियंका सिंह ने गाया है।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

इसे शानदार गाने के बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने और साजन मिश्रा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है तब जाकर के यह शानदार गाना तैयार हुआ है, अब फैंस इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और खूब डांस भी कर रहे हैं।

उम्मीद करते हैं कि आपको भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच की केमिस्ट्री अच्छी लगी होगी, इस तरह के और भी वीडियो देखने के लिए तथा बॉलीवुड की तमाम खबरें सबसे पहले पाने के लिए हमारे आर्टिकल पढ़ते रहिए।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।