1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल
Gori Nagori Hot Dance: गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया पर बवाल काट रखा है। गोरी का हॉट डांस देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। उसने ऐसे डांस किया कि सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है।

रोहतक। Gori Nagori Hot Dance : भारत में एक से बढ़कर एक क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। अगर आप भी फ्री टाइम में मनोरंजन करना चाहते हैं तो फिर आज हम आपको एक बहुत ही शानदार डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने क लिए काफी है।

गोरी नागोरी का डांस वीडियो

हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। गोरी नागोरी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले फैंस हर किसी की अदाओं पर राज करते हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर करते हैं।

इस बीच गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया तेजी से धमाल मचा रहा है, जिसमें वे सेक्सी अदाओं से लोगों के दिल पर बवाल मचाती दिख रही हैं।

बिंदास ठुमकों से काटा बवाल

आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे, जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है। आप देख सकते हैं कि गोरी नगाोरी कूद कूदकर बिंदास ठुमकों से गर्दा मचाती दिख रही हैं।

Sapna Hot Dance Video: पीले सूट में सेक्सी लग रही सपना चौधरी ने ठुमकों से ढाया कहर, जवान लड़के शीटी बजाते-बजाते हुए पागल

हरियाणवी इंडस्ट्री की सेकेंड क्वीन का वीडियो आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले लाखों में गर्दा मचा रहे हैं।

सपना को किया फेल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी अपने सेक्सी लटके-झटकों से सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है।

भीड़ हो गई बेकाबू

आप देख सकते हैं कि चाहने वाले लोग भी साथ-साथ लटके-झटकों से हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना है। वायरल हो रहे वीडियो में आ देख सकते हैं कि सामने खड़े युवाओं की भीड़ साथ-साथ नाचने के लिए मजबूर हो रही है, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता जा रहा है।

यूट्यूब वीडियो पर गोरी का जलवा

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में आप पागल हो जाएंगे। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Amrapali Nirahua Romance Video: आम्रपाली के निरहुआ ने किया ऐसे रोमांस आप भी देखकर पानी-पानी हो जाओगे


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।