1. Home
  2. Bollywood

Sapna Hot Dance Video: पीले सूट में सेक्सी लग रही सपना चौधरी ने ठुमकों से ढाया कहर, जवान लड़के शीटी बजाते-बजाते हुए पागल

Sapna Dance Video: पीले सूट में सेक्सी लग रही सपना चौधरी ने ठुमकों से ढाया कहर, जवान लड़के शीटी बजाते-बजाते हुए पागल
Sapna Choudhary Hot Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बंदूक चलाके गाने पर सेक्सी डांस से लोगों के बीच बवाल मचाती दिख रही हैं, जिनके लटके झटके हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं। अगर आपने सपना चौधरी का यह डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

Sapna Choudhary Hot Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को देश की क्वीन कहा जाता है, जिन्हें सभी जगह लोगों का बेइंतहा प्यार मिलता है। उनके पर मंच पर पहुंचते ही भीड़ पागल हो जाती है, जिसके लिए लोगों में काफी होड़ मची रहती हैं।

सपना ने बिग बॉस के मंच पर किरदार निभाकर जबरदस्त पकड़ बनाई है, जहां से उन्हें लोगों को खूब प्यार और दुलार मिला है। लोकप्रियता के मामले में सपना के सामने बॉलीवुड में भी कुछ ही सितारे ठिकते हैं।

सपना चौधरी का हॉट डांस 

सोशल मीडिया पर भी वह कुछ भी फोटो और वीडियो शेयर कर दें, यहां लाखों लाइक और कमेंट एक दम मिल जाती हैं, जहां लोग तारीख करते-करते नहीं थकते।सबसे खास बात यह कि कहीं इनका कार्यक्रम होता है तो पहले ही लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं।

ये रहा Sunita Baby का सबसे हॉट सेक्सी वीडियो, इस देखकर मचल जायेंगे आप

इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर मचाती दिख रही हैं। सपना मंच पर बहुत क्यूट और सेक्सी लग रही हैं, जिनके लटके-झटके दीवाना बना रहे हैं।

बंदूक चलाके गाने पर मचाया बवाल

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बंदूक चलाके गाने पर सेक्सी डांस से लोगों के बीच बवाल मचाती दिख रही हैं, जिनके लटके झटके हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं। अगर आपने सपना चौधरी का यह डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

Dance Video: साड़ी में सेक्सी लग रहीं सुनीता बेबी ने किया धुआंधार डांस, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

वे दूधिया रोशन के में पीला सूट पहनकर गजब लग रही हैं, जिनके ठुमके देख जवाना लड़कों की भीड़ तो शीटी बजाती नहीं थक रही। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है।

जहां लोग उनके हॉटनेस अदाएं देख तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Sunita Baby के सेक्सी वीडियो ने लगा दी आग, सबके सामने कपड़े उतारकर दिखाई हॉट अदाएं

अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, जहां लोगों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।

सपना को मिलता है लोगों का प्यार

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का कहीं भी कार्यक्रम हो उन्हें फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है। इन्हें देख हर कोई पागल हो जाता है। इस बीच उन्हें सोशल मीडिया पर तेजी से लोगों का प्यार और दुलार मिल रहा है, जिसे देख आपका भी दिल फिसल जाएगा।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।