1. Home
  2. Bollywood

Nirahua की गोद में बैठ जबरन किस करती दिखीं Amrapali, यूट्यूब पर मचा हंगामा

Nirahua की गोद में बैठ जबरन किस करती दिखीं Amrapali, यूट्यूब पर मचा हंगामा
गाने में पहले तो निरहुआ अपनी पत्नी को मनाते हुए नजर आते हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे बेडरूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे वीडियो में बेहद ही ज्यादा प्यारी नजर आ रही हैं।भोजपुरी गाना ‘Love Dahej’ में एक्ट्रेस निरहुआ पर बंदूक ताने हुए नजर आ रही हैं।

गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। आम्रपाली दुबे गाने के वीडियो में अपने पति निरहुआ (Amrapali Dubey-Nirahua) को सबसे सामने गन दिखाते हुए नजर आ रही हैं और एक्टर भी डरे हुए से नजर आ रहे हैं।

गाने में पहले तो निरहुआ अपनी पत्नी को मनाते हुए नजर आते हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ के इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया (Sony Music India) नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने को अब तक 11,752,892 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे करीब 137 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। इसमें एक्ट्रेस आम्रपाली को निरहुआ के साथ जबरन रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। वो बंदूक की नोक पर उनसे प्यार कर रही थीं और साथ ही यह भी कह रही थी दहेज किस बात का।

इस गाने में दहेज प्रथा का दिखाया गया है।  निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना बहुत ही ज्यादा रोमांटिक है।गाने में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि गाना ‘लव दहेज’ को आम्रपाली और निरहुआ ने गाया है।

जबकि इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं। म्यूजिक Vinay Vinayak ने दिया है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बेडरूम तो कभी किचन में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Valentine Week में ढूंढ रहे हैं अच्छा पार्टनर, ये 5 एप्स करेंगे आपकी मदद

Valentine पर Ex Girlfriend की सता रही है याद तो भेजो ये Messages

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover वेलेंटाइन डे पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।