1. Home
  2. Bollywood

Bigg Boss 16: मजेदार होने वाला है आज बिग बॉस का वीकेंड का वार, करण जौहर सुनाएंगे खरी-खरी

Bigg Boss 16: मजेदार होने वाला है आज बिग बॉस का वीकेंड का वार, करण जौहर सुनाएंगे खरी-खरी  
वीकेंड का वार का नया प्रोमो भी जारी किया गया है, जिसमें करण जौहर, घरवालों से कई तरह के तीखे सवाल पूछते दिख रहे हैं। प्रोमो में वह अर्चना गौतम से कहते हैं, तुम टॉर्चर वाले टास्क में अपना गुस्सा निकाल रही थीं

Haryana News Post : Bigg Boss 16 :  आज बिग बॉस का वीकेंड का वार मजेदार होने वाला है। रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार को आज बॉलीवुड के दबंग सलमान खान नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे और वह अपने तीखे सवालों से कई कंटेस्टेंट की खटिया खड़ी करने वाले हैं। अर्चना गौतम का नाम इन कंटेस्टेंट में  सबसे ऊपर रहने वाला है। वो इसलिए क्यों कि अर्चना गौतम ने टॉर्चर टास्क में टीम-ए के ऊपर हल्दी पाउडर से लेकर जमी हुई मछली तक का यूज किया है।



खाने की बर्बादी करना किसी को नहीं आया पसंद

Read Also : Health : कभी नहीं होगी शुगर, बनने जा रही ये दवा

अर्चना गौतम द्वारा ऐसे खाने की बर्बादी करना फैंस के साथ ही घर की बाकी कंटेस्टेंट को भी कतई पसंद नहीं आया है। करण जौहर को इस तरह खाने की बर्बादी करना बिल्कुल पसंद नहीं आया है और वीकेंड का वार में आज अर्चना गौतम को इसी मुद्दे पर खरी खोटी सुनाई जाएगी।



नए प्रोमो में तीखे सवाल करते नजर आ रहे करण



वीकेंड का वार का नया प्रोमो भी जारी किया गया है, जिसमें करण जौहर, घरवालों से कई तरह के तीखे सवाल पूछते दिख रहे हैं। प्रोमो में वह अर्चना गौतम से कहते हैं, तुम टॉर्चर वाले टास्क में अपना गुस्सा निकाल रही थीं, एक बार शिव ठाकरे की आंख की तरफ देखो तो तुम्हें खुद पता चल जाएगा। तुमने टॉर्चर टास्क में खाने की बर्बादी की है जो बिल्कुल भी सही नहीं है।

Read Also: Health News : सेहत हो सकती है खराब, ना करें इन चीजों का सेवन

करण जौहर से माफी मांगती हैं अर्चना



करण जौहर की खरी-खरी के बाद अर्चना उनसे माफी मांगती हैं। जिसके जवाब में करण कहते हैं, माफी से मरा हुआ इंसान जिंदा नहीं हो जाएगा। करण जौहर के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अर्चना गौतम के इस तरह खाना बर्बाद करने को शर्मनाक बताया जा रहा है।



पिछले वीकेंड का वार की फराह खान ने की थी मेजबानी

के बीते सप्ताह का वीकेंड का वार फराह खान ने होस्ट किया था। फैंस का कहना है कि बिग बॉस 16 का फिनाले में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। लगभग एक हफ्ते बाद 12 फरवरी को फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। बता दें कि अभी सलमान बिजी डेट्स की वजह से वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर रहे हैं। हालांकि वह ही बिग बॉस का फिनाले होस्ट करते नजर आने वाले हैं।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।