1. Home
  2. Bollywood

Dil Diyaan Gallaan में दिलप्रीत को अमृता की सच्चाई का पता चला

Dil Diyaan Gallaan में दिलप्रीत को अमृता की सच्चाई का पता चला
Dil Diyaan Gallaan: यह शो आखिरकार उस मोड़ पर आ गया है जहां दिलप्रीत को पता चलता है कि जो लड़की पिछले कुछ महीनों से उसके घर में रह रही थी, वह कोई और नहीं बल्कि मनदीप की बेटी है।

Haryana News Post : Dil Diyaan Gallaan Updates: सोनी सब के ‘दिल दियां गल्‍ला’ में एक परिवार के पलायन की भावनात्‍मक कहानी दिखाई गई है, जो आपसी गलतफहमियों, आहत भावनाओं और मन ही मन बना ली गई धारणाओं की वजह से एक-दूसरे से दूर हो गए हैं।

इस कहानी ने दर्शकों के साथ खासा जुड़ाव बना लिया है। शो ने हाल ही में 50 एपिसोड पूरे किए हैं, और दर्शकों से शो को जो प्यार और सराहना मिली है, वह दिल को छू जाने वाला है। आगामी एपिसोड्स में दर्शकों को दिलप्रीत (पंकज बेरी) और मनदीप (संदीप बसवाना) का कभी ना देखा गया पहलू देखने को मिलेगा, क्योंकि उन्हें आखिरकार अमृता की सच्चाई का पता चल गया है।



Dil Diyaan Gallaan: यह शो आखिरकार उस मोड़ पर आ गया है जहां दिलप्रीत को पता चलता है कि जो लड़की पिछले कुछ महीनों से उसके घर में रह रही थी, वह कोई और नहीं बल्कि मनदीप की बेटी है। दिलप्रीत अवाक रह जाता है, और अतीत की यादें उसे परेशान करने लगती हैं। पिछले महीनों से जो सच्चाई उससे छिपी हुई थी, वह अब सबसे अप्रत्याशित तरीके से सामने आ गई है और विश्वासघात की इस जटिल भावना से गुजरना उसके लिए आसान नहीं होगा।

Read Also: Entertainment News: प्यार, डर, ड्रीम्स और ड्रामा: कलर्स की शानदार मनोरंजक प्रस्तुति
 


दिलप्रीत अपनी भावनाओं से कैसे निपटेगा? क्या वह अमृता को पूरे दिल से स्वीकार करेगा?



Dil Diyaan Gallaan: दिलप्रीत का किरदार निभा रहे पंकज बेरी ने कहा, ''मेरा किरदार दिलप्रीत अपने जीवन की सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक का सामना कर रहा है और उसकी दुनिया बिखरने वाली है क्योंकि उसे पता चलता है कि अमृता मनदीप की बेटी है।

यह दर्शकों के लिए एक दिलचस्प सप्ताह होने वाला है, जो अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न्‍स से भरा होगा। दिलप्रीत और मनदीप को अमृता की वजह से इतने सालों बाद भी एक-दूसरे की ज़िंदगी में उलझने के बारे में पता चलने से दोनों हैरान रह जाएंगे। वे इस स्थिति पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।