1. Home
  2. Bollywood

Gaon Ki Garmi Part 2: बहू की कामुकता ने तोड़ दी सारी दीवारें, देखें दमदार है वीडियो

Gaon Ki Garmi Part-2: बहू की कामुकता ने तोड़ दी सारी दीवारें, देखें दमदार है वीडियो
ULLU Palang Tod Gaon Ki Garmi web series बहुत ही कामुक है। इस सीरीज में बहू की कामुक इच्छाओं ने परिवार में किसी को भी नहीं बख्शा, अकेले में देखें वीडियो।

नई दिल्‍ली, Palang Tod Gaon Ki Garmi web series: इस बार ऐसी दमदार कहानी और सीन आपको इसमें देखने को मिलेंगे, कि आप मदहोश हो जाएंगे। हम मानते हैं कि ULLU शो कमज़ोर दिल वालों के लिए नहीं हैं क्योंकि वे कई बार बेहद तीव्र और हॉट हो जाते हैं। लेकिन उन लोगों के लिए जो रिश्ते पर साहसिक कदम उठाने से डरते नहीं हैं, उल्लू एक ऐसा पैकेज पेश करता है जो आपकी आत्मा को शांत करेगा। 

Palang Tod Gaon Ki Garmi web series

Palang Tod Gaon Ki Garmi web series ने हर उस सीमा को पार कर लिया है जो कभी तय की गई थी। यह एक ऐसी महिला की कहानी है जो चीजों को अपने हिसाब से करना जानती है। वह अपने पति की अनुपस्थिति को किसी भी तरह से परेशान नहीं होने देती क्योंकि वह जीवन को पूरी तरह से जीने में विश्वास करती है।

यहां तक ​​कि वह अपने करीबी रिश्तेदारों को भी नहीं बख्शती। उसका ससुर हो या देवर, सब पर उसकी नजर रहती है। इस बीच, वह आकर्षक होने के नाते, वह हर किसी की रुचि लेने का प्रबंधन करती है।

ये भी पढ़ें : Hindi Bold Web Series: इन कामुक वेब सीरीज को अकेले बैठकर देखना खतरे से खाली नहीं

"रिश्तो में एक एहसास सा है हां छुपा हुआ कुछ प्यार सा है अब भी दुश्मन बना हुआ है ये जमाना अंजाम ना जाने क्या इस इकरार का है," इस कैप्शन के साथ ट्रेलर शेयर किया गया है। नीचे दी गई झलक को देखें:

हिलाकर रख देगी Palang Tod Gaon Ki Garmi web series

पलंग तोड़ फ्रेंचाइजी अपने अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जानी जाती है। अब, पलंग तोड़ ने नवीनतम सनसनी पलंग तोड़ गांव की गर्मी के साथ एक और रिकॉर्ड बनाया है। यह शो 12 मई को रिलीज़ किया गया था और प्रशंसकों की मांगों के कारण, श्रृंखला को दूसरे भाग के लिए वापस लाया गया था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स पलंग तोड़ गांव की गर्मी पार्ट 3 को भी रिलीज करते हैं।

पहले भाग की सफलता के बाद, निर्माता उल्लु पर गांव की गर्मी की दूसरी किस्त के साथ वापस आ गए हैं। नवीनतम श्रृंखला एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपने गांव में आने पर खुद को दो महिलाओं के प्रति आकर्षित पाता है। मेकर्स ने शो से एक नया प्रोमो रिलीज किया है।

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात

Palang Tod Gaon Ki Garmi web series की कहानी

गांव की गर्मी भाग 1 में एक आदमी अपने बीमार चाचा को देखने के लिए उसके गांव आता है, लेकिन अजीब तरह से अपनी चाची के आकर्षण से आकर्षित हो जाता है, जो बदले में उसे आकर्षित करती है और उसे आकर्षित करती है। हालाँकि, उसे अपने गृहनगर की एक और लड़की से प्यार हो जाता है।

Palang Tod Gaon Ki Garmi web series: के प्रोमो की शुरुआत एक आदमी द्वारा अपनी चाची से कुछ जरूरी बात करने के लिए किचन में प्रवेश करने से होती है। वह उसके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर देती है और जैसे ही वह उसके पास बैठता है, उसके साथ छेड़खानी करता है। हालांकि, युवक की प्रेमिका उसके पास आती है और उसे रोक लेती है। आगे चलकर नए लव बर्ड्स एक दूसरे के साथ कुछ रोमांटिक पल अकेले बिताते हुए देखे जा सकते हैं।

Hindi Bold Web Series 2023: इन कामुक वेब सीरीज को अकेले बैठकर देखना खतरे से खाली नहीं

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।