1. Home
  2. Bollywood

Sunita baby Dance Video: हरे सूट में कतई जहर लग रही सुनीता बेबी ने लटके-झटकों से मचाया हंगामा, भीड़ खो बैठी आपा

Haryanvi Dance Video: हरे सूट में कतई जहर लग रही सुनीता बेबी ने लटके-झटकों से मचाया हंगामा, भीड़ खो बैठी आपा
Sunita baby Dance Video: सोशल मीडिया की तमाम प्लेट फॉर्म पर उनके लटके झटके दीवाना बना देते हैं। इस बीच सुनीता बेबी के लटके झटके लोगों के बीच गदर मचा रहे हैं, जिन्हें देखकर हर कोई पागल हो रहा है। उनका अंदाज देख बूढ़े जवान सब आपा खोते नजर आ रहे हैं।

Sunita baby Dance Video: सुनीता बेबी का अब डांसिंग कि दुनिया में जलवा देखने को मिल रहा है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती हैं। अगर आपने सुनीता बेबी के लटके-झटकों को नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

उनका कमरतोड़ अंदाज लोगों को पागल बना रहा है। हरियाणवी क्वीन जब मंच पर आती हैं तो लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती हैं, जिन्हें खूब सपोर्ट मिलता है। मिले भी क्यों नहीं उनका अंदाज ही ऐसा, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बन जाता है।

सुनीता बेबी का हॉट डांस 

अगर आप भी सुनीता बेबी के डांस के दीवाने हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही हैं। उनके चाहने वाले इतने हैं कि हर किसी बॉलीवुड सितारे को टक्कर देती नजर आते हैं।

सोशल मीडिया की तमाम प्लेट फॉर्म पर उनके लटके झटके दीवाना बना देते हैं।

Dance Video: साड़ी में सेक्सी लग रहीं सुनीता बेबी ने किया धुआंधार डांस, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

इस बीच सुनीता बेबी के लटके झटके लोगों के बीच गदर मचा रहे हैं, जिन्हें देखकर हर कोई पागल हो रहा है। उनका अंदाज देख बूढ़े जवान सब आपा खोते नजर आ रहे हैं।

ग्रीन कलर के सूट में सुनीता बेबी ने ढाया कहर

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर सुनीता बेबी ने हरियाणवी जगत में जबरदस्त पकड़ बनाई है, जिनके चाहने वालों की संक्या कम नहीं है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है किक सुनीता बेबी हरे सूट में कतई जहर लग रही हैं।

जिनकी अदाए 60 साल के बूढ़ों को भी जवानी का ध्यान दिला रही हैं। इस डांस वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा दी है। इसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का फैन हो गया। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

Sunita Baby के सेक्सी वीडियो ने लगा दी आग, सबके सामने कपड़े उतारकर दिखाई हॉट अदाएं

सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांता लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

जानकारी के लिए बात दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई क्वीन इन दिनों शुमार हो रही हैं, लेकिन सुनीता बेबी का तोड़ नहीं मिलता दिख रहा।

ये रहा Sunita Baby का सबसे हॉट सेक्सी वीडियो, इस देखकर मचल जायेंगे आप


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।