1. Home
  2. Bollywood

MasterChef India के इस हफ्ते के एपिसोड में प्रियंका की 'स्टिकी बाओ' डिश की तारीफ में शेफ गरिमा कहेंगी 'ओ माय गॉड, वॉव!'

MasterChef India के इस हफ्ते के एपिसोड में प्रियंका की 'स्टिकी बाओ' डिश की तारीफ में शेफ गरिमा कहेंगी 'ओ माय गॉड, वॉव!'
MasterChef India news: जहां सभी टीमें बेहद रोमांचक स्थिति से गुजर रही होंगी, वहीं कोलकाता की रेड टीम की प्रियंका बिस्वास की डिश "स्टिकी चिकन बाओ" जजों के दिलों में स्वाद का एहसास जगा देगी।

Haryana News Post : MasterChef India Updates: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और सोनी लिव के मास्टरशेफ इंडिया के टॉप 11 कंटेंस्टेंट्स हफ्ते दर हफ्ते कुछ लज़ीज़ पकवानों के साथ इस सीज़न के विनर का टाइटल जीतने के लिए मुकाबला कर रहे हैं। इस हफ्ते के टीम चैलेंज में तीन टीमें न सिर्फ असली ग्राहकों के लिए डिशेज़ बनाएंगी बल्कि मुंबई के बार बैंक रेस्टोरेंट में एक फूड ट्रक सेटअप में उन्हें बेचती भी नजर आएंगी।



MasterChef India news: जहां सभी टीमें बेहद रोमांचक स्थिति से गुजर रही होंगी, वहीं कोलकाता की रेड टीम की प्रियंका बिस्वास की डिश "स्टिकी चिकन बाओ" जजों के दिलों में स्वाद का एहसास जगा देगी। इस डिश के बारे में बात करते हुए शेफ रणवीर कहते नजर आएंगे, "स्टिकी चिकन बाओ बढ़िया था।

ऐसा लगा जैसे मैं किसी फूड ट्रक में 5-स्टार होटल का खाना खा रहा हूं!" तीनों जज इस बात से सहमत होंगे कि परोसे गए सभी व्यंजनों में रेड टीम का खाना सबसे अच्छा और उनका पसंदीदा था। शेफ विकास भी रेड टीम की तारीफ करते हुए नजर आएंगे, "आपका स्टिकी चिकन बाओ संभवत:

Read Also: Entertainment News: प्यार, डर, ड्रीम्स और ड्रामा: कलर्स की शानदार मनोरंजक प्रस्तुति

हमारे द्वारा खाए गए सबसे अच्छे व्यंजनों में से एक था। हम तीनों ने खड़े होकर इस डिश की सराहना की।" शेफ गरिमा आगे प्रियंका की तारीफ करते हुए कहती हैं, "रेड टीम, हमें आपके फूड ट्रक की हर एक बाइट बहुत पसंद है, लेकिन उनमें से सबसे स्वादिष्ट स्टिकी चिकन बाओ था! वह डिश थी ओह माय गॉड, वॉव!"

Read Also: Entertainment News : कपिल शर्मा के शो में जल्द आने जा रहा ये कॉमेडियन, आप भी जरूर देखें



MasterChef India Updates: अपनी डिश के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैं अपने स्टिकी चिकन बाओ के साथ रेड टीम की मदद कर सकी। मुझे चाइनीस फूड बहुत पसंद है और बाओ एक चाइनीस डिश है।

चूंकि हमारी थीम 'एशियाई व्यंजन' है, इसलिए मैंने एक ऐसी डिश बनाने की कोशिश की, जिसका मैं वाकई लुत्फ उठाती हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसे व्यंजन पकाना जारी रख सकती हूं जो न केवल स्वाद में बल्कि महक और देखने में भी स्वादिष्ट हों। मैं सातवें आसमान पर थी जब जजों ने इस डिश की तारीफ की!"

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।