1. Home
  2. Bollywood

Na Umra Ki Seema Ho में Iqbal Khan ने बताया शादी उम्र के बारे में नहीं है बल्कि यह सही व्यक्ति की खोज को लेकर है ​​​​​​​

Na Umra Ki Seema Ho में Iqbal Khan ने बताया शादी उम्र के बारे में नहीं है बल्कि यह सही व्यक्ति की खोज को लेकर है
Na Umra Ki Seema Ho: इकबाल खान (Iqbal Khan) कहते हैं, "शादी उम्र के बारे में नहीं है, यह एक आदर्श व्यक्ति को खोजने के बारे में है और मेरे किरदार देव और विधि उर्फ रचना एक ऐसी जोड़ी हैं

Haryana News Post : Na Umra Ki Seema Ho Updates: इकबाल खान (Iqbal Khan) टेलीविजन इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम है। उन्हें अतीत में निभाई गई कई बेहतरीन भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वर्तमान में इकबाल खान स्टार भारत के शो 'ना उम्र की सीमा हो' शो में अभिनेत्री रचना मिस्त्री के साथ देव रायचंद के किरदार में एक महत्वपूर्ण  भूमिका निभा रहे हैं और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इन दोनों कलाकारों की स्क्रीन पर केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

उनका रिश्ता दर्शकों के बीच इस बात को साबित कर रहा है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है और काफी उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार देव और विधि शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शो में चल रहे शादी के सीक्वेंस को लेकर बात करते हुए अभिनेता इकबाल खान ने अपनी शादी के दिनों को याद किया और कई खास बातें बताई, जानिए।

Read Also: Entertainment News : कपिल शर्मा के शो में जल्द आने जा रहा ये कॉमेडियन, आप भी जरूर देखें


Na Umra Ki Seema Ho: इकबाल खान (Iqbal Khan) कहते हैं, "शादी उम्र के बारे में नहीं है, यह एक आदर्श व्यक्ति को खोजने के बारे में है और मेरे किरदार देव और विधि उर्फ रचना एक ऐसी जोड़ी हैं, जिन्होंने सभी कठिनाइयों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और हर परिस्थिति में एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं। जैसे ही हमने इस वेडिंग सीक्वेंस को शूट करना शुरू किया। यह सभी रस्में मुझे मेरी शादी से जुड़ी पुरानी यादों में खींचकर ले गई।

मैं अपने निजी जीवन में अपने जीवनसाथी से बहुत पहले ही मिल गया था और वह हमेशा मेरी ताकत का सबसे बड़ा स्रोत रही है। यह एक बहुत ही सुखद एहसास है जब आप अंततः उससे शादी करते हैं, जिससे आप प्यार करते हैं  और इससे ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता। हमने कभी भी बुरी या कठिन परिस्थितियों में एक दूसरे को नहीं छोड़ा। मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे मेरी पत्नी जैसी कोई मिली है जिसके साथ मैं अपना आगे का भी जीवन साझा कर सकता हूं। इसलिए, यह वास्तव में मायने नहीं रखता कि आप कब एक साथी की खोज करें। सही साथी को खोजना अधिक महत्वपूर्ण है।"

Read Also: Entertainment News: प्यार, डर, ड्रीम्स और ड्रामा: कलर्स की शानदार मनोरंजक प्रस्तुति


Iqbal Khan कहते हैं, ''सभी उतार-चढ़ाव के बाद, देव और विधि ने समाज को दिखाया है कि उम्र केवल एक संख्या है और अंत में, केवल एक चीज जो मायने रखती है जब आप किसी से कितना प्यार करते हैं। नतीजतन शो में शादी का ड्रामा काफी शानदार होने वाला है। आगामी ट्रैक काफी सुखद और मनोरंजक होने का वादा करता है। दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा, और मुझे उम्मीद है कि जब वे शादी करेंगे तो वे देव और विधि को अपना प्यार दिखाएंगे।”


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।