1. Home
  2. Bollywood

Kamna Pathak महाशिवरात्रि पर Mahakaleshwar Jyotirlinga का आशीर्वाद लेंगी ​​​​​​​

Kamna Pathak महाशिवरात्रि पर Mahakaleshwar Jyotirlinga का आशीर्वाद लेंगी
Mahakaleshwar Jyotirlinga: महाशिवरात्रि भारत के सबसे बड़े और महत्वपूर्ण एवं पवित्र त्यौहारों में से एक है। इस साल यह त्यौहार 18 फरवरी, 2023 को मनाया जाएगा।

Haryana News Post : Mahakaleshwar Jyotirlinga: महाशिवरात्रि भारत के सबसे बड़े और महत्वपूर्ण एवं पवित्र त्यौहारों में से एक है। इस साल यह त्यौहार 18 फरवरी, 2023 को मनाया जाएगा। महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के मौके पर एण्डटीवी की घरेलू काॅमेडी ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ (Happu Ki Ultan Paltan) की राजेश, यानि कामना पाठक (Kamna Pathak) उज्जैन में भगवान शिव के परम पूजनीय मंदिरों में से एक, महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग (Mahakaleshwar Jyotirlinga) के दर्शन कर भगवान को आशीर्वाद लेंगी और त्यौहारी जोश का आनंद उठाएंगी। कामना अपने होमटाउन इंदौर भी जाएंगी।



अपना रोमांच व्यक्त करते हुए, कामना पाठक (Kamna Pathak) ने कहा, ‘‘मैं भगवान शिव की बड़ी भक्त हूँ और महाशिवरात्रि (Mahashivratri) उन सबसे महत्वपूर्ण त्यौहारों में से एक है, जिन्हें मैं हर साल बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाती हूँ। हर नई शुरूआत और जिन्दगी के महत्वपूर्ण मौके पर भगवान शिव का आशीर्वाद लेना मेरे लिये एक रिवाज की तरह है।

Read Also: Entertainment News : कपिल शर्मा के शो में जल्द आने जा रहा ये कॉमेडियन, आप भी जरूर देखें

इस साल मैं आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग (Mahakaleshwar Jyotirlinga) मंदिर जाऊंगी, जो कि बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है और उज्जैन में स्थित भगवान शिव का सबसे पवित्र निवास माना जाता है। हाल ही में दिसंबर 2022 में मेरी शादी हुई थी और मैं हमारी नई शुरूआत के लिये अपने पति के साथ भगवान शिव का आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर गई थी। मैं अपने होमटाउन इंदौर जाना चाहती हूँ और फिर अगले दिन आशीर्वाद लेने उज्जैन जाऊंगी। भगवान शिव का एक बार फिर बुलावा आया है और मुझे फिर एक मौका मिला है उनका आशीर्वाद लेने का।

Read Also: Entertainment News 2023: एण्डटीवी ला रहा है मनोरंजन से भरपूर नए एपिसोड

इससे ज्यादा सौभाग्य और खुशी की बात क्या हो सकती है। मुझे इस यात्रा का बेसब्री से इंतजार है और मुझे यकीन है कि वह अलौकिक और यादगार अनुभव होगा। इंदौर जाकर भी मैं हमेशा प्रसन्न हो जाती हूँ, क्योंकि मुझे अपना पसंदीदा स्ट्रीट फूड खाने और शहर की अपनी मनपसंद जगहों पर जाने का मौका मिलता है। इस ट्रिप के दौरान मैं इंदौर और उज्जैन के लोगों से मिलने के लिये उत्सुक हूं।‘‘

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।