1. Home
  2. Bollywood

Entertainment News 2023: एण्डटीवी ला रहा है मनोरंजन से भरपूर नए एपिसोड

Entertainment News 2023: एण्डटीवी ला रहा है मनोरंजन से भरपूर नए एपिसोड
Entertainment :  साल 2022 के खत्म होने में बस थोड़े ही दिन बचे हैं, ऐसे में एण्डटीवी अपने दर्शकों के लिए 2023 की रोमांचक शुरूआत के वादे साथ बीते महीनों को याद कर रहा है।

Haryana News Post : Entertainment News:  साल 2022 के खत्म होने में बस थोड़े ही दिन बचे हैं, ऐसे में एण्डटीवी अपने दर्शकों के लिए 2023 की रोमांचक शुरूआत के वादे साथ बीते महीनों को याद कर रहा है। इस साल शोज में हुई कई नई एंट्रीज, नए शो के प्रीमियर, त्यौहारों के समारोहों, विभिन्न अभियानों और विशेष दिनों पर होने वाले आयोजनों ने वाकई में इस साल को बेहतरीन बनाया और चैनल के लिए मनोरंजन के स्तर को एक नये मुकाम पर पहुँचा दिया।

चाहे अप्रैल में लोकप्रिय कोरियाई हाॅरर मिस्ट्री थ्रिलर के हिन्दी रूपांतरण ‘लाल इश्क: फाॅरेन स्पेशल सीरीज‘ (Laal Ishq: Foreign Special series) के प्रीमियर की बात हो या फिर साल की दूसरी छमाही में आया फैमिली ड्रामा ‘दूसरी माँ‘ (Doosri Maa) हो, दर्शकों को बाँध रखने वाले अनेक शो आए।

इस साल विभिन्न शो में अनेक रोमांचक किरदारों का भी प्रवेश हुआ, जिनमें सबसे प्रमुख एण्डटीवी के कल्ट शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में नेहा पेंडसे की जगह नई अनीता भाबी, विदिशा श्रीवास्तव की दमदार एंट्री भी हुई। इस साल दर्शकों ने ‘भाबीजी घर पर हैं‘ (Bhabhiji Ghar Par Hai) के वैलेंटाइन्स वीक नवरात्रि के दौरान ग्वालियर में गरबा महोत्सव में कलाकारों के दर्शकों के साथ लाइव जुड़ाव के साथ विशेष दिनों का जश्न, दशहरा के दौरान नई दिल्ली में लव-कुश रामलीला, और दिवाली के दौरान वाराणसी में देव दीपावली का सबसे प्रतिष्ठित और भव्य उत्सव के साथ कई भागीदारीपूर्ण ब्रांड कैम्पेन का भी आनंद उठाया।

Read Also: Bank News : ये बैंक दे रहा सस्ते में मकान खरीदने का मौका, चेक करें लिस्ट



नई कहानियाँ एण्डटीवी पर



2022 में एण्डटीवी के नए कार्यक्रमों की सूची में विशिष्ट कहानियां पेश की गईं और दर्शकों को अनंत मनोरंजन के साथ काॅमेडी और रहस्य-रोमांच से लेकर ड्रामा तक, अलग-अलग तरह की भावनाओं का अनुभव हुआ। इनमें निम्नलिखित सम्मिलित हैं:



‘लाल इश्क - फाॅरेन स्पेशल‘



एण्डटीवी ने ‘लाल इश्क: फाॅरेन स्पेशल’ (Laal Ishq: Foreign Special) आरंभ किया जिसके तहत इसने लोकप्रिय कोरियाई थ्रिलर का हिन्दी रूपांतरण प्रस्तुत किया। इस सीरीज के अंतर्गत पहली कहानी में ‘डैनिएल मार्था का खौफनाक श्राप’ (Daniel Martha Ka Khaufnaak Shraap)- लोकप्रिय कोरियाई रोमांटिक हाॅरर, ‘द मास्टर्स सन’ (The Master’s Sun) का हिन्दी रूपांतरण शामिल था।

रोमांटिक ट्विस्ट के साथ इस हाॅरर कहानी ने अपने रोंगटे खड़े कर देने वाले भूतों और मार्था एवं डैनिएल के बीच सम्मोहक रोमांस के साथ दर्शकों को बाँधे रखा। इस शो में मार्था के रूप में ताई गोंग-शिल, डैनिएल कूपर के रूप में जू जूंग-वाॅन, रिचर्ड के रूप में कांग वू और जेसिका के रूप में ताई यि-रयूंग ने मुख्य किरदारों की भूमिका की है। दूसरी सीरीज का टाइटल था ”अचियारा के अनकहे रहस्य“, जो दक्षिण कोरियाई टेलीविजन सीरीज, ”द विलेज अचियाराज सीक्रेट“ का रूपांतरण है।

इसमें मुख्य भूमिकाओं में एमिली के रूप में मून गेयूँ-यंग, विल के रूप में यूक सांग-जेई, रेबेका के रूप में जांग-ही-जिन, तथा लिली के रूप में शिन ईयूँ-क्युंग ने अभिनय किया है। वहीं तीसरी कहानी थी ‘द चैस्टर - एक हरस्यमयी मौत‘। यह शो एक खुशहाल विवाहित पारिवारिक आदमी, डिटेक्टिव डेविड की कहानी है जिसकी जिन्दगी एक कार दुर्घटना में उसकी 15-वषÊया बेटी की मौत के बाद अस्त-व्यस्त हो गई है। इस शो में मुख्य भूमिका में डेविड के रूप में साॅन ह्यूँ-जू, चाल्र्स वाकर स्मिथ के रूप में किम सैंड जूंग, काइली के रूप में गो जून-ही और ब्रिटनी के रूप में किम सुंग-रयुंग ने अभिनय किया है।



 Read Also: New Launching : लॉन्च होने जा रहा महिंद्रा थार का नया मॉडल, तस्वीर हुई लीक

‘दूसरी मां‘ - मातृत्व की दिल को छूने वाली कहानी

 
एक माँ और बच्चे का रिश्ता शास्वत, निस्वार्थ और मजबूत होता है, जहाँ एक माँ के प्यार और स्नेह की कोई सीमा नहीं होती, लेकिन अगर वह बच्चा आपके पति की नाजायज औलाद हो तो मामला जटिल हो सकता है। एण्डटीवी का फैमिली ड्रामा, ‘दूसरी माँ’ (Doosri Maa) जिसके निर्माता जी स्टूडियोज और सह-निर्माता इम्तियाज पंजाबी हैं, उत्तर प्रदेश में रहने वाली एक महिला की कहानी है जो अपने पति, दो बेटियों और सास-ससुर के साथ रहती है।

उसकी खुशहाल, शांत जिंदगी अचानक ठहर जाती है जब वह और उसका पति अनजाने में अपने पति के नाजायज बच्चे को गोद ले लेते हैं। इस शो में मुख्य किरदार यशोदा के अपने पति के अतीत के साथ समझौता करने और उसके सौतेले बेटे के साथ टकराव और मुश्किल से भरे रिश्ते को दर्शाया गया है। शो में मुख्य किरदार में यशोदा के रूप में नेहा जोशी और कृष्ण के रूप में आयुध भानुशाली की माँ-बेटे की मशहूर आन-स्क्रीन जोड़ी की वापसी हुई।

इस शो में अशोक के रूप में मोहित डागा, सुरेश के रूप में सुनील दत्त, मालती देवी के रूप में अनीता प्रधान, मनोज के रूप में मोहित शर्मा के साथ अन्य कलाकार भी हैं। इस शो का प्रमियर 20 सितम्बर, 2022 को शाम 7ः30 बजे हुआ था। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।