1. Home
  2. Bollywood

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीसरे दिन रहा शानदार, सलमान खान की फिल्म हाउसफुल रही

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीसरे दिन रहा शानदार, सलमान खान की फिल्म हाउसफुल रही
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection day 3: सलमान खान की मूवी ने वीकेंड पर धमाल मचा दिया। किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर जादू करती दिख रही है। आइए जानते हैं तीसरे दिन इस मूवी ने कितनी कमाई की।

Box office collection day 3 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : ईद पर भले ही किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर सकी हो, लेकिन अब यह फिल्म अपना रंग बिखेर रही है। इस फिल्म ने पिछले तीन दिनों में 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

21 अप्रैल को रिलीज हुई सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन महज 15.81 करोड़ रुपये बटोरे। इसने सुपरस्टार की उनकी अन्य ईद फिल्मों के बीच पहले दिन की दूसरी सबसे कम ओपनिंग की थी। सलमान खान अभिनीत फिल्म को पहले दिन इतनी कम कमाई करते देखना निराशाजनक था।

लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में अपने पहले वीकेंड में वापसी करने में सफल रही। KKBKKJ दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ रुपये कमाए। वहीं तीसरे दिन, 23 अप्रैल को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 64.25 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की।

किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म दबंग 3 के बाद सुपरस्टार की पहली बड़ी रिलीज है। पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद, KKBKKJ ने पहले वीकेंड में काफी तगड़ा रेवेन्‍यू किया। इसने तीसरे दिन 26.25 करोड़ रुपये कमाए, इस तरह कुल संग्रह 64.25 करोड़ रुपये हो गया है।

इस बीच, KKBKKJ में रविवार, 23 अप्रैल को कुल मिलाकर 28.56 प्रतिशत हिंदी की ऑक्यूपेंसी थी। किसी का भाई किसी की जान, जिसे मास-मार्केट फैमिली एंटरटेनर के रूप में प्रस्तुत किया गया है, अजीत-स्टारर वीरम की रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। 

क्‍या कहना है बॉक्‍स ऑफिस इंडिया

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार किसी का भाई किसी की जान ने रविवार को अच्‍छा प्रदर्शन किया है। देश के विभिन्न राज्यों जिसमें यूपी, एमपी और बिहार में मूवी ने काफी रेवेन्‍यू अर्जित किया। वहीं पंजाब एनसीआर बेल्ट में आम तौर पर ईद की राष्ट्रीय छुट्टी के बाद बड़ी गिरावट देखी गई। रविवार होने के कारण इस क्षेत्र में दर्शकों ने सलमान को हाथों हाथ लिया। 

किसी का भाई किसी की जान स्‍टार कास्‍ट

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ पूजा हेडगा, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश और अन्य कलाकार हैं। येंतम्मा में राम चरण की विशेष भूमिका है। यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

फिल्म की कहानी भाईजान की है जो एक ईमानदार आदमी है। वह अपने भाइयों के साथ खुशी से रहता है और किसी के भी साथ विवाद सुलझाने के लिए हिंसा का इस्तेमाल करता है। हालांकि, वह अपनी प्रेमिका के लिए अपने तरीके सुधारने का फैसला करता है। जब भाईजान को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका का परिवार उनके पिछले प्रतिद्वन्दी के कारण संकट में है, तो वह उनकी रक्षा के लिए निकल पड़ता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।