1. Home
  2. Bollywood

KKBKKJ Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन सिनेमाघरों में संघर्ष करती दिखी सलमान की मूवी

KKBKKJ Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन सिनेमाघरों में संघर्ष करती दिखी सलमान की मूवी
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 5: सलमान खान फिल्म किसी का भाई किसी की जान भले ही सोमवार को ठीक रही, मंगलवार को इसे संघर्ष करना पड़ा। फिल्म के सोमवार के कलेक्‍शन की तुलना में 30 प्रतिशत की भारी गिरावट देखी गई।

KKBKKJ Box Office Collection Day 5: सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई मूवी किसी का भाई, किसी की जान भले ही सोमवार को सिनेमाघरों में टिकी रही। फरहाद सामजी की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में पैर जमाने के लिए संघर्ष कर रही है। एक अच्छी शुरुआत के बाद, फिल्म, जिसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, ने वीकेंड के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया। सोमवार को फिल्म ने अच्‍छा कलेक्‍शन किया। वहीं KKBKKJ के लिए मंगलवार के कारोबार में भारी गिरावट देखी गई।

क्‍या कहता है बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, किसी का भाई किसी की जान (KKBKKJ) ने मंगलवार को जबरदस्त घाटा दिखाई दिया। सोमवार के कलेक्शन की तुलना में 30 फीसदी की भारी गिरावट देखी गई। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म को लगभग 6.5 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की उम्मीद है, इसके 5 दिनों के संग्रह को लगभग 78 करोड़ रुपये तक ले जाया जा सकता है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Review: तमिल ब्लॉकबस्टर वीरम की रीमेक, फि‍र भी दर्शकों की उम्‍मीदों पर नहीं उतरे सलमान खान

क्‍या रही ऑक्यूपेंसी

मंगलवार को KKBKKJ के मॉर्निंग शो में 6.23 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई, जो दोपहर के शो के लिए बढ़कर 11.63 प्रतिशत हो गई। शाम के शो में ऑक्युपेंसी प्रतिशत में 13.84 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई, जबकि रात के शो में ऑक्युपेंसी प्रतिशत में 14.73 प्रतिशत की वृद्धि हुई। इस बीच, बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, सोमवार को सभी प्रमुख मेट्रो शहरों के मल्टीप्लेक्स में फिल्म के कारोबार में भारी गिरावट आई। फिल्म यूपी और बिहार क्षेत्रों में सिंगल स्क्रीन में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है।

किसी का भाई किसी की जान के बारे में

फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म ने 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दी, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती प्रमुख भूमिकाओं में हैं। येंतम्मा में राम चरण की विशेष भूमिका है। सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित, KKBKKJ ने शुक्रवार को अपनी पहली फिल्म में 13 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे दिन, फिल्म ने 26.25 करोड़ रुपये कमाए, जबकि तीसरे दिन, यह बॉक्स ऑफिस पर 26.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा की कमाई की।

किसी का भाई किसी की जान (KKBKKJ) की कहानी

भाईजान (सलमान खान) शादी नहीं करने का फैसला करता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि कोई लड़की उसे उसके प्यारे भाइयों - मोह (जस्सी गिल), लव (सिद्धार्थ निगम) और इश्क (राघव जुयाल) से अलग करे। भाग्य लक्ष्मी गुंडामनेनी (पूजा हेगड़े), एक हैदराबादी, किराएदार के रूप में भाईजान के घर में प्रवेश करती है और शादी के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल देती है। गुंडे उन पर हमला करते हैं और भाईजान को पता चलता है कि वे भाग्य के पीछे पड़े हैं। भाग्य कौन है? गुंडों ने भाग्य को मारने की कोशिश क्यों की? अन्नय्या (वेंकटेश) कौन है? फिल्म के पास सारे जवाब हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।