1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को तंग करते दिखें Nirahua, रोमांस वीडियो मचा रहा हड़कंप

Amrapali को तंग करते दिखें Nirahua, रोमांस वीडियो मचा रहा हड़कंप
इन दोनों का ये गाना ‘तू बनबू लल्लू की लैला'(Tu Banbu Lallu Ke Laila) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) में इन दिनों तेजी से कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी आए दिन बढ़ती जा रही है।

यही कारण है कि सोशल मीडिया पर आए दिन पुराने भोजपुरी गाने ट्रेंड होते देखे जाते हैं। वहीं एक और भोजपुरी गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है।ये गाना भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का है।

जिसमें निरहुआ खटिया पर बैठे धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं आम्रपाली नखरे दिखाती हुई दिख रही है।इन दोनों का ये गाना ‘तू बनबू लल्लू की लैला'(Tu Banbu Lallu Ke Laila) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जिससे दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। इस भोजपुरी गाने को अब तक मिलियन बार देखा जा चुका है और पसंद भी किया जा रहा है।इस गाने को आप World wide Record Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

ये गाना फिल्म Lallu ki Laila का है, जिसमें निरहुआ दो हीरोइनो के साथ एक्टिंग का किरदार निभा रही है। इस मूवी को भी इनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।वहीं निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना 2021 जनवरी में रिलीज हुआ था।

जिसने आते ही हिट फिल्मों की लिस्ट अपना नाम शुमार किया हुआ है। भोजपुरी सिनेमा में दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई गानों में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ चुकी हैं।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस और रोमांस ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है।

Valentine Week में ढूंढ रहे हैं अच्छा पार्टनर, ये 5 एप्स करेंगे आपकी मदद

Valentine पर Ex Girlfriend की सता रही है याद तो भेजो ये Messages

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover वेलेंटाइन डे पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।