1. Home
  2. Bollywood

Pathaan Box Office Collection Day 11: शाहरुख की पठान की कमाई 400 करोड़ के पार, दंगल को भी पीछे छोड़ा

Pathaan Box Office Collection Day 11: शाहरुख की पठान की कमाई 400 करोड़ के पार, दंगल को भी पीछे छोड़ा
पठान ने इंडियन बॉक्स आॅफिस पर 11 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार करके भी फिर से इतिहास रच दिया है। आज संडे है इसलिए फिल्म का कलेक्शन आसमान छू सकता है।

Haryana News Post : Pathaan Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स आॅफिस पर लगातार बुलंदियां छू रही है। शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं और आज 12वां दिन है। रविवार होने के  चलते आज भी फिल्म के बेहतर कमाई करने की उम्मीद है।



बॉक्स आफिस के भी किंग हैं शाहरुख



फिल्म पठान ने 11वें दिन यानी कल भी डबल डिजिट में कमाई की है। इस तरह यह कहना गलत नहीं कि शहरुख न केवल रोमांस किंग हैं, बल्कि वह बॉक्स आॅफिस के भी किंग हैं। पठान की कल की कमाई कई फिल्मों की पहले दिन की कमाई से भी अधिक है।  वर्ल्डवाइड बॉक्स आॅफिस पर भी पठान का डंका बज रहा है।

Read Also: Bollywood : मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण! जानें बच्चों को लेकर कही क्या बात

कल इतना किया आॅल इंडिया नेट कलेक्शन

Read Also: Bollywood News : ‘पठान’ ने पहले दिन ही किया कमाल, फिल्म के दीदार के लिए सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, पठान ने कल 11वें दिन करीब 22 करोड़ रुपए के आसपास आॅल इंडिया नेट कलेक्शन किया है।  वर्किंग डेज में पठान की कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिली थी, पर शनिवार की छुट्टी का इस फिल्म को भरपूर फायदा मिला। दूसरे हफ्ते में किसी भी फिल्म के लिए इतना कलेक्शन करना सच में इंप्रेसिव है जो यह प्रतिदिन सरप्राइज दे  रहा है।



400 करोड़ पार करके रचा इतिहास, दंगल को पछाड़ा



पठान ने इंडियन बॉक्स आॅफिस पर 11 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार करके भी फिर से इतिहास रच दिया है। आज संडे है इसलिए फिल्म का कलेक्शन आसमान छू सकता है। आमिर खान की 'दंगल' अभी तक इंडियन बॉक्स आॅफिस पर 387 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म थी,  लेकिन पठान के कल के कलेक्शन के अनुमान बता रहे हैं कि शाहरुख की पठान आमिर की दंगल को पछाड़कर इंडियन बॉक्स आॅफिस पर सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।