1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari Hot Dance 2024: रचना तिवारी का हॉट डांस देखकर ताऊ बोला- स्‍टेज पर आग लगा दी तूने रचना

Rachna Tiwari Hot Dance देखकर ताऊ बोला- स्‍टेट पर आग लगा दी तूने रचना
Rachna Tiwari Hot Dance: रचना तिवारी का डांस देकर जवान क्‍या बुजुर्ग भी आहें भरने लगते हैं। अपने लेटेस्‍ट वीडियो में रचना ने ऐसी हरकत कि की बुजुर्गों के भी पसीने छूट गए।

Rachna Tiwari Hot Dance: हरियाणा के तीन नाम फेमस हैं। सपना चौधरी, सुनीता बेबी और रचना तिवारी। तीनों स्‍टेज पर आग लगाने में कामयाब रहती हैं।

रचना तिवारी का डांस देकर जवानों के होश उड़ जाते हैं तो बुजुर्गों की सांसें अटक जाती है।

रचना तिवारी का डांस

रचना के साथ-साथ सपना और सुनीता का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। तीनों अदाकारा ऐसा डांस करती हैं कि सभी आहें भरने लगते हैं।

जैसे ही किसी को पता चलता है कि रचना तिवारी (Rachna Tiwari Video) का लाइव शो होने वाला है तो वहां पहुंचने के लिए होड़ लग जाती है।

ऐसा ही सपना चौधरी और सुनीता बेबी के शो के लिए होता है। 

रचना तिवारी हरियाणा में किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं। उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि उनके चाहने वाले अपना आपा खो बैठते हैं।

डांसर्स की लिस्ट में फिर चाहे सुनीता बेबी हों या फिर कोमल रंगीली, गौरी नागोरी और रचना तिवारी (Rachna Tiwari Video)। यदि आपने इन सबके डांस वीडियो नहीं देखें है, तो आपने वास्तव में कुछ भी नहीं देखा है।

हरियाणा की ये सभी डांसर और सिंगर लोगों के दिलो-दिमाग पर जादू किये हुए हैं। हम बात कर रहे हैं डांसर रचना तिवारी के बारे में।

रचना तिवारी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से धमाल मचा रहा हैं। रचना तिवारी के इस डांस वीडियो देख फैन्स अपना आपा खो रहे हैं।

अगर आपने उनका वायरल वीडियो नहीं देखा तो समझ लीजिए कि आपने कुछ नहीं देखा। रचना तिवारी (Rachna Tiwari Hot Dance) जब भी स्टेज पर आती हैं।

फैंस के होश उड़ा देती है। इन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ मानो पागल हो जाती है।

हाल ही में रचना तिवारी का गाना आया है। इसका नाम है Jheel Se Gehri, इसमें रचना से कमर तोड़ डांस किया है।

इंटरनेट पर आग लगाने के बाद रचना तिवारी (Rachna Tiwari Video) ने ऐसा वीडियो निकाला है कि सभी आहें भरते हुए नजर आ रहे हैं।

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।