1. Home
  2. Bollywood

sapna chaudhary Dance Video : 'लहंगा महंगा बंदूक तै' गाने पर सपना चौधरी ने किया जमकर डांस, आप भी देखें वीडियो

sapna chaudhary Dance Video :  'लहंगा महंगा बंदूक तै' गाने पर सपना चौधरी ने किया जमकर डांस, आप भी देखें वीडियो 
हलवा शरीर गाना लोगों को इतना पसंद है कि वो अब तक का भी पहले नंबर का गाना बना हुआ है। महीने से भी ज्यादा समय उस गाने को रिलीज हुए हो चुका है लेकिन अभी भी लोग उसे खूब सुन रहे हैं.

Haryana News Post : sapna chaudhary Dance Video : हाल ही में सपना चौधरी का गाना रिलीज हुआ है 'लहंगा महंगा बंदूक तै' इस गाने पर सपना ने बेहद ही दमदार डांस किया है और यह गाना मानो लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

सपना हरियाणा में डांस की क्वीन कही जाती हैं और आप उनको इतने लोग पसंद करते हैं कि उन्हें किसी पहचान की जरूत नहीं है। जब भी सपना स्टेज पर आती तो लोगों की सासं थम सी जाती है और लोग दीवानों की तरह उनके डांस को देखने हैं। इस गाने में सपना अपने बलमा को महंगा लहंगा लाने की बात कह रही हैं.

Read Also:Sapna Choudhary Dance Video : काला सूट पहन सपना ने लचकाई कमरिया, लोग हुए पानी-पानी 

हाल ही में सपना का ये गाना रिलीज हुआ है और आते ही लोगों के सिर चढ़ बोल रहा है। सपना के हर एक गाने हीट होते हैं। ये गाना कुछ समय पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर जमकर रील्स बनाई जा रही है.

Read Also: 

हलवा शरीर गाना लोगों को इतना पसंद है कि वो अब तक का भी पहले नंबर का गाना बना हुआ है। महीने से भी ज्यादा समय उस गाने को रिलीज हुए हो चुका है लेकिन अभी भी लोग उसे खूब सुन रहे हैं. हर एक शादी मे यह गाना बजता सुनाई देता है और महज 7 ही दिनों में इस गाने को मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं।

सपना को 15 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं और आज उनको हरियाणा में ही नहीं, पूरे देश में उनको देखा जाता है। एक ही महीने में सपना के 7 गाने आ चुके हैं और लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए हैं। आप भी देखें वीडियो। सपना चौधरी पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।