1. Home
  2. Bollywood

sapna chaudhary Dance Video : सपना चौधरी का डांस देख 60 साल के बुजुर्ग को भी आई जवानी याद, देखें वीडियो

 sapna chaudhary Dance Video​​​​​​​ : सपना चौधरी का डांस देख 60 साल के बुजुर्ग को भी आई जवानी याद, देखें वीडियो 
अगर आप भी सपना को पसंद करते हैं तो आज हम एक ऐसी वीडियो को दिखाने जा रहे हैं जिसमें सपना के डांस को देखर बूढ़े लोगों को भी अपनी जवानी याद आ रही है।

Haryana News Post : sapna chaudhary Dance Video : सपना चौधरी को कौन नहीं जानता, जब भी हम हरियाण में जाते हैं तो सपना का नाम मुंह पर जरूर आता है। सपना को हरियाण की डासिंग क्वीन कहा जाता है।

अगर आप भी सपना को पसंद करते हैं तो आज हम एक ऐसी वीडियो को दिखाने जा रहे हैं जिसमें सपना के डांस को देखर बूढ़े लोगों को भी अपनी जवानी याद आ रही है। बताते चलें सपना को अपने केरियर को संभालते 15 साल हो चुके हैं और आज वो किसी की पहचान की माहताज नहीं हैं। ये तो आपने देखा ही होगा के अब सपना के पहले से लुक में बदलाव आया है। आइए वीडियो में देखते हैं सपना का डांस। 

Read Also: ​​​​​​​


ताबड़तोड़ किया सपना ने डांस : दरअसल, आज हम जिस वीडियो को अपके सामने पेश करने जा रहे हैं यह वीडियो उस समय का है जब सपना ने अपने करियर की शुरूआत करी थी। उस समय सपना ने हुस्र हरियाणे का नाम गाने पर डांस किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस समय सपना ने ऐसा डांस किया के जवान लोगों ने ही नहीं बल्की बूढ़े लोगों ने भी नोटों की बारिश करनी शुरू कर दी और अपने जवानी के दिन उनको भी याद आए। 

Read Also: Sapna Chaudhary : सपना चौधरी के ठुमकों ने लूटा लोगों का दिल, देखने को उमड़ी भीड़


सिंगर बनना चाहती थी सपना चौधरी : वैसे तो आज सपना को हर जगह पर उनके डांस के लिए पहचाना जाता है लेकिन सपना का कहना है कि वो डांसर नही सिंगर बनना चाहती थी। उस वक्त स्टेज शो में मौजूद रहा करती थीं. एक बार जब स्टेज पर परफॉर्मर नहीं आईं तो उन्हें स्टेज पर भेज दिया गया. तब उन्होंने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि बस देखते ही देखते सपना के नाम की धूम हर जगह मच गई.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।