1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने नशीली अदाओं ने लोगों को बनाया दीवाना, हॉट वीडियो देख मचेगी हलचल

Sapna Choudhary की नशीली अदाओं ने लोगो को बनाया दीवाना, हॉट वीडियो देख मचेगी हलचल
Sapna Choudhary Dance: वायरल वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने के ऊपर जबरदस्त डांस कर रही हैं, वह अपने ठुमको से लोगों को आकर्षित भी कर रही हैं। 

Sapna Choudhary Hot Video : अगर यह कहा जाए कि इस दुनिया में सबसे ज्यादा दीवाने सपना चौधरी के हैं तो कहना गलत नहीं होगा, देश ही नहीं दुनिया भर में उनकी अदाओं के लाखों लोग फैन है।

सपना चौधरी की खूबसूरती जगजाहिर है, जब वह स्टेज पर आती है तो सामने मौजूद दर्शकों के दिलों की धड़कन भी बढ़ जाती है। आए दिन सोशल मीडिया में सपना चौधरी के कई सारे डांस वीडियो इस कदर वायरल होते हैं कि सिर्फ वही दिखाई देती है।

सपना चौधरी का डांस विडिओ 

अब एक और वीडियो सपना का इंटरनेट में बवाल मचाए हुए है, इस वीडियो को देखकर आप भी उनके तगड़े प्रशंसक बन जाएंगे। वायरल वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने के ऊपर जबरदस्त डांस कर रही हैं, वह अपने ठुमको से लोगों को आकर्षित भी कर रही हैं।

सपना चौधरी का यह वीडियो 2 साल पुराना है और अब तक 31 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को आज भी ऐसे शेयर किया जा रहा है मानो यह कल ही रिलीज हुआ है।

सपना चौधरी खुद भी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। वहां पर भी उन्हें लाखों लाइक और कमेंट मिलते हैं, वायरल हो रहे इस वीडियो में हजारों लोगों ने कमेंट करके उनकी ढेर सारी तारीफ की है।

Astro Tips : सुहागिन महिलाएं भूलकर भी इस दिन न कटवाएं बाल, घर से दूर हो जाएगी खुशियां

वैसे सपना चौधरी की तारीफ करना बनता भी है क्योंकि जो उन्हें एक बार देख ले तो बार-बार देखने का मन करें। सपना चौधरी का यह वीडियो जो भी देखेगा उसे उनकी लत लग जाएगी, सपना चौधरी एक ऐसा नशा है जो एक बार लग जाए तो फिर कभी ना उतरे।

बच्चे हो या बूढ़े हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है, सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली है।हम उम्मीद करते हैं कि सपना चौधरी का यह शानदार डांस वीडियो आपको पसंद आया होगा।

बॉलीवुड की सभी खबरों को जानने के लिए हमारे साथ बने रहिएगा क्योंकि हम लाते हैं हर खबर सबसे पहले।

Devar Bhabhi Romance: देवर के इश्क में भाभी ने कर डाला कांड, देवर एक खूबी की दीवानी थी ये औरत

Valentine’s Day Wishes Messages वैलेंटाइन डे पर लवर और गर्लफ्रेंड को भेजें ये खास मैसेज

Advance Valentines Day Wishes in Hindi वैलेंटाइन डे पर हिंदी में भेजें एडवांस में मैसेज

Valentine’s Day Special Love Messages वैलेंटाइन डे पर भेजो प्‍यार में डूब ये खूबसूरत मैसेज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।