1. Home
  2. Lifestyle
  3. Relationship

Devar Bhabhi Romance: देवर के इश्क में भाभी ने कर डाला कांड, देवर एक खूबी की दीवानी थी ये औरत

Devar Bhabhi Romance: देवर के इश्क में भाभी ने कर डाला कांड, देवर एक खूबी की दीवानी थी ये औरत
Devar Bhabhi Romance story in Hindi : अक्सर ये तो आपने सुना ही होगा की महिला को सुख न मिल पाए तो उसे दूसरे पुरुष अच्छे लगने लगते हैं। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। पति की बड़ी उम्र होने के कारण महिला को वो सुख नहीं मिल पा रहा था। जो वो चाहती थी। इस वजह से महिला को अपने देवर के करीब आना पड़ा आइए जानते हैं पूरी कहानी

Desi Bhabhi romance with devar : मैं 36 साल का एक अविवाहित आदमी हूं। मेरी समस्या यह है कि मुझे अपनी ही भाभी से प्यार हो गया। दरअसल, मेरा भाई जोकि मुझसे तीन साल बड़ा है, दो साल पहले उसका तलाक हो गया था। उसकी पूर्व पत्नी यानी कि मेरी भाभी हम दोनों एक ही उम्र के हैं। तलाक की लंबी प्रक्रिया के दौरान हम दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए। मेरे भाई से अलग होने के बाद उन्होंने भले ही मेरे परिवार से सारे रिश्ते तोड़ लिए हों, लेकिन वह लगातार मेरे साथ संपर्क में बनी रहीं। यही एक वजह भी है कि हमारी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

Devar Bhabhi Romance story in Hindi

हालांकि, इसके पीछे की एक वजह यह भी है कि हम दोनों अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण भी एक-दूसरे मिलते रहे। दरअसल, हम दोनों एक ही पेशे से आते हैं। हम दोनों की पहले से भी अच्छी बनती थी, लेकिन तलाक के बाद हम एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम शादी भी करना चाहते हैं, लेकिन समस्या यह है कि हम दोनों के परिवार वाले हमें कभी भी साथ नहीं रहने देंगे।

हमें साथ देखने से अच्छा वह मरना पसंद करेंगे। मैं भी अपने परिवार को नहीं छोड़ सकता हूं। मेरे लिए परिवार बहुत मायने रखता है। यही एक वजह भी है कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि हमें क्या करना चाहिए? मैं अपने परिवार को कैसे समझाऊं कि हम दोनों साथ में खुश रहेंगे। 

एक्सपर्ट का जवाब

फोर्टिस हेल्थकेयर में मानसिक स्वास्थ्य और व्यवहार विज्ञान विभाग की प्रमुख कामना छिब्बर कहती हैं कि इस तरह की स्थिति का सामना करना बहुत से लोगों के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस दौरान अपने संबंधों के बारे में परिवार को समझाना न केवल बहुत कठिन होता है बल्कि इसकी चाहकर भी इजाजत नहीं दी जा सकती है।

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात

GF ko Valentine wish kaise kare: गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन विश कैसे करें, हम बताएं आपको प्रेमिका के लिए बेस्‍ट शायरी

मुझे यकीन है कि आप दोनों इस तरह के खुलासे के संभावित नतीजों से भी अच्छी तरह वाकिफ होंगे। आप दोनों के बीच देवर-भाभी का रिश्ता था, जोकि अब आपसी प्यार में बदल चुका है। यही एक वजह भी है कि आपका रिश्ता सामने आने के बाद बहुत सी चीजें बिगड़ सकती हैं।

भाई को भी बताना होगा

अगर आप दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर निर्णय ले ही लिया है, तो सबसे पहले आपको अपने भाई के साथ इस पर चर्चा करनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि आप दोनों के एक होने में उनकी स्वीकृति बहुत ज्यादा मायने रखती है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह आपके भाई की पूर्व पत्नी हैं। किसी भी इंसान के लिए अपनी पत्नी को अपनी भाभी के रूप में बर्दाश्त करना बहुत मुश्किल होता है।

यही नहीं, अपने संबंधों के बारे में आपको अपने परिवार के बाकी सदस्यों से भी बात करनी पड़ेगी। हालांकि, इस दौरान एक बात का ध्यान रखें कि यह स्थिति बहुत ज्यादा जटिल है, जिसे ठीक होने में काफी समय लग सकता है। इसके लिए आप दोनों को बहुत ही धैर्य से काम लेना होगा। आप दोनों को न केवल हर सावधानी बरतनी होगी बल्कि एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम भी बनना पड़ेगा।

निर्णय के लिए भी तैयार रहें

बहुत से लोगों को कहते आपने कहते हुए सुना होगा कि देवर-भाभी के रिश्ते में एक सीमा तय करना बहुत जरूरी है। लेकिन आप दोनों ही इस सीमा को लांघ चुके हैं। ऐसे में आप दोनों को हर तरह के निर्णय के लिए भी तैयार रहना पड़ेगा। अपने रिश्ते का खुलासा करते समय आप दोनों को आपसी सम्मान व मर्यादा भी बरकरार रखनी पड़ेगी। कोई भी ऐसा कदम उठाने से बचें, जोकि आप दोनों के परिवार वालों के लिए शर्मिंदगी का कारण बन सके। आप चाहें तो इसके लिए किसी काउंसलर की मदद भी ले सकते हैं।

Bhabhi Devar Love Story: पति की एक गलती से पत्नी ने देवर के साथ शुरू किया रोमांस, जाने फिर पति ने क्या किया

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।