1. Home
  2. Bollywood

Sapna Chaudhary Tu Cheez Lajwaab : इस गाने पर सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, आशिक हुस्‍न के दीदार करते रह गए

Sapna Chaudhary Tu Cheez Lajwaab : इस गाने पर सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, आशिक हुस्‍न के दीदार करते रह गए
Tu Cheej Lajwaab Haryanvi Video Song: हरियाणा की शान सपना चौधरी ने तू चीज लाजवाब पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले देखते रह गए। हुस्‍न का जादू हर तरफ बिखरते हुए सपना ने स्‍टेज शो में चार चांद लगा दिए। 

फरीदाबाद, Sapna Dance Tu Cheez Lajwaab : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के चाहने वाले देश में ही नहीं विदेशों में भी खूब हैं जिनके लटके-झटके लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। अगर आपने सपना चौधरी के लटके-झटके नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके लिए लोगों की भीड़ बेकाबू बनी रहती है।

सपना डांस तू चीज लाजवाब

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यूट्यूब वीडियो से ही लगा सकते हैं जिन्हें देखने को हर किसी का दिल फिसल जाता है।

Sapna Choudhary Haryanvi Song 2024: सपना चौधरी के इस हरियाणवी गीत पर नाच-नाच के बेहाल हुई दर्शकों की भीड़

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को हर किसी की चाहत में दीवाना बना देती हैं।

सपना चौधरी मचा रही धमाल

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में फैंस भी कूद-कूदकर नाच रहे हैं।

सपना चौधरी गले में काला दुपट्टा डालकर बिंदास अदाओं से सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जो लोगों को पैसे बिखेरने के लिए सोच रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

सपना चौधरी सितारों जड़े सूट में एकदम मस्त और सेक्सी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि कुंवारे लड़कों के साथ-साथ शादी शुदा भी सीटी बजाने को मजबूर हैं।

जानकारी के लिए सपना चौधरी बिग बॉस के मंच पर भी आकर तबाही मचाने का काम कर चुकी हैं।

स्‍टेज शो में दिखा हुस्‍न

इस बीच हरियाणवी इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी बिंदास लटके-झटकों से तबाही मचाती दिख रही हैं जो हर किसी को सोचने क लिए मजबूर कर रही हैं। इस वीडियो में सामने खड़ी युवाओं की भीड़ भी कतई अलग अंदाज में सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

Sunita Baby: सुनीता बेबी ने इस गाने पर किया मदमस्‍त डांस कि देखने वाले आहें भरते रह गए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।