1. Home
  2. Cricket

T20 WC IND vs PAK: टी-20 विश्व कप में आज भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की संभावित-11

T20 WC IND vs PAK
पिछले साल के टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह 10 विकेट से हराया था। लेकिन इस बार भारत की टीम उस पिछली हार का हिसाब पूरा करने उतरेगी।

T20 WC IND vs PAK: टी-20 विश्व कप 2022 में सुपर-12 का चौथा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला जाएगा। दर्शकों को इस मैच का बड़ी बेसब्री से इन्तजार था और आज उनका यह इन्तजार खत्म होने वाला है। क्योंकि दोनों टीमें एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

दर्शकों को उम्मीद हैं कि उन्हें एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। पिछले साल के टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह 10 विकेट से हराया था। लेकिन इस बार भारत की टीम उस पिछली हार का हिसाब पूरा करने उतरेगी।

वहीं पाकिस्तान की टीम की उम्मीद होगी की वें इस बार भी भारत को विश्व कप में मात दें। लेकिन यह दोनों ही टीमों के लिए आसान नहीं होगा। हालांकि इस मैच पर बारिश का खतरा भी मंडरा रहा है। बारिश भारत और पाकिस्तान के बहुप्रतीक्षित मैच में खलल डाल सकती है।

ऐसे में दोनों देशों के फैंस का मजा किरकिरा हो सकता है। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कर रहा विश्व कप 2023 को बॉयकॉट करने की बात

भारत की संभावित प्लेइंग-11 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग-11 

मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम (कप्तान), हैदर अली, मोहम्मद नवाज, इफ्तिखार अहमद, शान मसूद, आसिफ अली, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा बीसीसीआई का फैसला नहीं, सरकार पर निर्भर करता है निर्णय: रोजर बिन्नी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।