1. Home
  2. Gadget

25 हजार की छूट पर मिल रहा Xiaomi का ये धाकड़ फोन, जल्द करें खरीदारी

25 हजार की छूट पर मिल रहा Xiaomi का ये धाकड़ फोन, जल्द करें खरीदारी
अगर आप कोई फाने लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि मार्केट में सस का एक दमदार फोन 25 हजार की छूट पर मिल रहा है. खबर में जाने पूरी जानकारी। 
 

Haryana News Post :  Xiaomi  12 Pro : त्योहारी सीजन में फोन बेहद ही सस्ते मिल रहे थे, अब त्योहारों का सीजन जा चुका है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ससस पर अब भी 25 हजार ही दमदार छूट मिल रही है जो आपके लिए फायदेमंद है. इस फोन को आप शाआमी की वेबसाइट से इस डिसकाउंट पर खरीद सकते हैं।

फोन की कीमत अभी 79,999 हजार रूपये है लेकिन डिस्काउंट के साथ आप इसे 54,999 में अपना बना सकते हैं. जिसमें 8 GB Ram और 256 GB Internal Storage है. अगर आप ICICI Bank Card बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। Mi Exchange डील के तहत यूजर्स को 16,500 रुपये तक का भी फायदा हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में फोन लेने वाले यूजर्स को कंपनी 5 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी देगी।   

Read Also : Auto News : भारत में बनी इन कारों को विदेशों में भी धड़ल्ले से खरीद रहे लोग, जानें कारण?


जानें फोन की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन : 


फोन में 1440x3200 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.73 इंच का QHD+ E5 LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 480Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। HDR10+ और डॉल्बी विजन वाले इस फोन में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस(Gorilla Glass Victus) भी मौजूद है। यह प्रीमियम फोन 12GB Ram तक की रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन(Internal Storage Option) में उपलब्ध है। 


इसमें प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट लगा है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश(LED Flash) के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

Read Also : Auto News : आज ही घर ले आएं अपनी मनपसंद कार, ये कंपनी दे रही 1 लाख की छूट!


फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और इसमें 4600MAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग और 10 वॉट की वायरलेस रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, Dual SIM, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, जीपीएस(GPS), एनएफसी(NFC) और यूएसबी टाइप पोर्ट(USB Type C Port) जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।