1. Home
  2. Gadget

गर्मी से राहत पाने का मौका! 45% तक की छूट पर मिल रहे हैं ये एयर कूलर

गर्मी से राहत पाने का मौका! 45% तक की छूट पर मिल रहे हैं ये एयर कूलर
आप ग्राहक Air Cooler पर 49% तक की छूट में खरीद सकते है। यानी कि अब आप करीब आधे दाम पर कूलर को खरीदकर घर ला सकते है। 

Air Cooler On Sale : दिल्ली सहित कई राज्यों में कड़ी गर्मी अब पड़ने लगी है। ऐसे में अगर आप ठंडक के लिए इंतजाम करने में लगे हैं तो आपके लिए अमेज़न की यह आखिरी सेल काम आ सकता है।

जहां आप ग्राहक Air Cooler पर 49% तक की छूट में खरीद सकते है। यानी कि अब आप करीब आधे दाम पर कूलर को खरीदकर घर ला सकते है। तो चलिए जल्दी से इस बेस्ट डील की जानकारी देते है।

बजाज PX97 टॉर्क कूलर

इस कूलर की बात करें तो आप इसे अमेज़न से 9290 रुपये की बजाय 6,799 रुपये में घर ला सकते है। ये कूलर आपको 36L की क्षमता के साथ मिलता है, जो टर्बोफैन टेक्नोलॉजी के साथ गजब की कूलिंग देता है। इसके अलावा आपको यह 3 साल की वारंटी के साथ भी मिलता है।

क्रॉम्पटन ओजोन रोयाल

आप ग्राहक इस कूलर को 49% की छूट पर खरीद सकते है। यानी आपको यह 18,200 रुपये के बजाए 9,309 रुपये की बिक्री में मिल रहा है। जो 75L क्षमता के साथ आता हैं। इसमें आपको दमदार कूलिंग के लिए इजी-क्लीन चैंबर भी दिया गया है।

सिम्फनी डाइट 12T

इस कूलर को अमेज़न समर सेल में 21% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। जहां आप इस छूट के बाद इसे 7,299 रुपये के बजाए 5,791 रुपये में खरीद सकते है। ये एक कॉम्पैक्ट टॉवर कूलर है जो हनीकॉम्ब पैड और आई-प्योर के साथ आता है। वहीं ये बिजली की कम खपत करता है।

बजाज PX25 कूलर

इस कूलर को आप अमेज़न से 45% की छूट पर घर ला सकते है। इसे आप 8,590 रुपये के बजाए 4,699 रुपये में खरीद सकते है। ये आपको 24L क्षमता के साथ देखने को मिलते है।

जो तेजी से ठंडा करने के लिए एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल और टर्बो फैन टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। यानी आप कम प्राइस के अंदर सितम भरी गर्मी से छुटकारा पा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।