1. Home
  2. Gadget

OnePlus 12 Series: इस दिन लॉन्‍च होगा वन प्‍लस 12 सीरिज, जानें कितनी होगी कीमत और कैसे होंगे फीचर्स

OnePlus 12 Series images and price
OnePlus 12 Series price : इस हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी 100W Supervooc चार्जिंग के साथ मिलेगा । ये आपके फोन को 25 मिनट में ही फुल चार्ज कर देगा। हैं ना शानदार फोन! जो आपकी सभी मुश्किलों को हल करने आ रहा है।

मुंबई। OnePlus 12 Series price offers : ब्रांडेड स्मार्टफोन सैमसंग ने ग्लोबल मार्केट में अपने Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के बाद अब बारी Oneplus की हैं, जिसे आप आराम से खरीद सकेंगे। अगर आप OnePlus यूजर्स हैं तो यह आपके लिए एक गुड न्यूज़ हो सकती हैं। क्योंकि सैमसंग की इस सीरीज का मुकाबला करने के लिए 23 जनवरी को OnePlus 12 भारत में अपना सीरीज लॉन्च करने जा रही है।

वहीं OnePlus के इस फोन कीमत की जानकारी हाल ही में एक टिपस्ट ने लीक की है। इसके अलावा वनप्लस की इस अपकमिंग सीरीज के कुछ डिटेल्स मार्केट में पहले ही लीक हो चुके हैं, जिनके बारे में हम आपको आज यहां डिटेल से बताने जा रहे हैं।

OnePlus 12 सीरीज का कैमरा

बात करें इस सीरीज के कैमरा की तो इस आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं दूसरा 48MP का अल्ट्रावाइड और तीसरा 64MP का टेलीफोटो सेंसर 2X ऑप्टिकल जूम के साथ आ सकता है। इसके अलावा फ्रंट में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32MP का फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।

OnePlus 12 सीरीज की कीमत

टिप्सटर इशान अग्रवाल के मुताबिक, Oneplus 12 सीरीज के 12GB रैम और 256GB वेरिएंट को शॉपिंग साइट अमेजन पर लिस्ट किया गया था। जहां इसकी कीमत 69,999 रुपए की रखी गई थी। वहीं एक दूसरे टिप्सटर योगेश बरार के मुताबिक, इस सीरीज की कीमत 58,000 से 60,000 रुपए के बीच में हो सकती है।

OnePlus 12 सीरीज के स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि वनप्लस ने पिछली साल दिसंबर के महीने में OnePlus 12 सीरीज को चीन में लॉन्च कर दिया था। उसके मुताबिक, इस हैंडसेट में आपको 6.82 इंच की इसमें फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। ये 120HZ का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ HDR10+ सपोर्ट में आता है।

साथ ही इस मोबाइल में ग्राहकों 1440×368 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। इसके अलावा डिस्प्ले स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सेफ्टी दी गई है।

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus 12 सीरीज के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया है। ये फोन तीन स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन 12GB, 16GB और 24GB LPDDR5X रैम के साथ 256GB/512GB स्टोरेज के साथ चीन में लॉन्च किया गया है। इसे भारत में भी 23 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। जिसके लिए आपको थोड़े दिनों का इंतजार करना होगा।

Samsung Galaxy F04 पर मिल रहा है बढ़ि‍या डिस्‍काउंट और ऑफर, कमाल के हैं स्पेक्स और फीचर


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।