1. Home
  2. Gadget

Oppo के इस धांसू स्मार्टफोन में मिलेगा iphone का मजा, 02 डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ कर रहा लोगो के दिलों में राज़

Oppo के इस धांसू स्मार्टफोन में मिलेगा iphone का मजा, 02 डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ कर रहा लोगो के दिलों में राज़
OPPO Find N3 Flip की कीमत भारत में 94,999 रुपये तय की गई है। इस कीमत में आप 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीद सकते हैं।

Oppo Find N3 Flip features : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने मार्केट में अभी धूम मचाई हुई है। ओप्पो एक के बाद एक लगातार धांसू स्मार्टफोन की बारिश करने में लगी हुई है। ओप्पो के हैंडसेट अपने जबरदस्त कैमरा के लिए जाने जाते हैं। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं, तो फिर आपके लिए एक अच्छी खबर है।

ओप्पो ने अपने यूजर्स को खुश करते हुए एक और नए फोन ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप (Oppo Find N3 Flip) से पर्दा उठा दिया है। यह भारत में ओप्पो का दूसरा क्लैमशेल-फोल्डिंग स्मार्टफोन है।

ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप में हैसलब्लैड कैमरा, मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 चिप, 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ दमदार फीचर्स शामिल किये गए हैं।

OPPO Find N3 Flip price in India

OPPO Find N3 Flip की कीमत भारत में 94,999 रुपये तय की गई है। इस कीमत में आप 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीद सकते हैं।ओप्पो के इस फोन को आप फ्लिपकार्ट और ओप्पो स्टोर्स के माध्यम से 22 अक्टूबर को शाम 6 बजे से खरीद सकते हैं।

ओप्पो ने 12,000 रुपये तक कैशबैक और चुनिंदा बैंकों के माध्यम से 24 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दे रहा है। 8,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस भी मिलने वाला है। हैंडसेट को आप दो कलर ऑप्शन क्रीम गोल्ड और स्लीक ब्लैक के साथ खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 5G : हजारों रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू कैमरा और 8GB रैम

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का एक और धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

OPPO Find N3 Flip specifications, features

ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप में एक वर्टिकल कवर स्क्रीन है जो 40+ ऐप्स को सपोर्ट कर सकती है। इसके अलावा फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस का भी इस्तेमाल किया गया है। इसमें एक अलर्ट स्लाइडर भी है जिसका उपयोग फोन को साइलेंट, रिंग या वाइब्रेट करने के लिए किया जा सकता है।

अब डिस्प्ले की बात करें तो ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच AMOLED मुख्य डिस्प्ले मौजूद है, इसमें 3.26 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले भी दिया गया है।

इंटरनल स्टोरेज

अब प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 चिप का इस्तेमाल किया गया है। रैम और स्टोरेज के लिए 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

अब कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 48MP Sony IMX581 अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 32MP Sony IMX709 टेलीफोटो कैमरा दिया गया है।

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP Sony IMX709 RGBW फ्रंट कैमरा दिया गया है। ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप में 44W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी दी गई है।

फोल्डेबल एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित ColorOS 13.2 पर काम करेगा।

अन्य फीचर्स (OPPO Find N3 Flip) की बात करें तो साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्पीकर, 5G और वाई-फाई 7 शामिल किये गए हैं।

Realme Festive Sale : 1 दिन में बिके 2 लाख 5G स्मार्टफोन, Relame कंपनी ने बना दिया रिकॉर्ड

Budget smartphone deal : 6000 रुपये से कम में मिल रहे धांसू स्मार्टफोन, Xioami से लेकर Poco सब लिस्ट में शामिल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।