1. Home
  2. Gadget

Realme 12 Pro सीरीज की लीक हुई कीमत और स्पेक्स, जानें कब और कहां खरीद सकेंगे ये स्‍मार्टफोन

realme 12 pro series price and features : सीरीज की लीक हुई कीमत और स्पेक्स, जानें कब और कहां खरीद सकेंगे ये स्‍मार्टफोन
Realme 12 pro series price: इसके 8GB RAM/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपए है। और इसके 12GB RAM/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपए तक की होगी। बाकी कंपनी के ऑफिशियल घोषणा के बाद इसकी असल कीमत का पता चलेगा।

मुंबई। Realme 12 Pro Series: ब्रांडेड स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने अपने अपकमिंग Realme 12 Pro सीरीज फोन की लॉन्चिंग डेट को कंफर्म कर दिया है। ये सीरीज 29 जनवरी को तीन वेरिएंट के साथ Realme 12 Pro Max, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ मार्केट में लॉन्च की जाएगी। इसके साथ ही लॉन्चिंग से पहले इस Realme 12 Pro सीरीज की डिटेल को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर रिवील कर दिया है।

अगर आप रियलमी के स्मार्टफोन के फैन हैं तो ये आपके लिए एक गुड न्यूज़ हो सकती हैं। क्योंकि यहां आपको Realme 12 Pro Max, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ फोन खरीदने को मिलेंगे। आज हम आपको इसके बारे में यहां बताने जा रहे हैं। जहां आज हम आपको रियलमी के इन दो अपकमिंग फोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Realme 12 Pro के फीचर्स

रियलमी के यह दोनों हैंडसेट 8GB RAM/256GB स्टोरेज और 12GB RAM/256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश होंगे। साथ ही ये फोन सबमरीन ब्लू और नेविगेटर बेज कलर में पेश किए जाएंगे। वहीं Realme 12 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 50MP सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर में आएगा। इसमें 32MP का टेलीफोटो लेंस और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस साथ मिलेगा।

Realme 12 Pro+ के स्पेक्स

वहीं दूसरी ओर Realme 12 Pro+ में 50MP का सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर मिलेगा। साथ ही 64MP टेलीफोटो लेंस और 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलेगा। ये फोन स्नैपड्रैगन 7S Gen 2 चिपसेट के प्रोसेसर में साथ आएगा। ये फीचर्स लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक बताएं गए हैं। हो सकता हैं इसमें कंपनी कुछ बदलाव भी करें ।

वही इसके साथ ही आपको बता दें कि ये सीरीज खरीददारी के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो सकती हैं। बाकी आने वाले समय में कंपनी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर बताएगी कि आप इसे कहां से कब और कैसे खरीद पाएंगे। इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता हैं।

Realme 12 Pro Max की क्या हैं कीमतें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलमी का ये फोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड किया गया है, जिसे 91 mobile पर भी देखा गया है। वहीं Realme 12 Pro Max फोन मिड रेंज फोन में उपलब्ध होगा जिसमें 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज मिल सकती है। साथ ही ये रियलमी का फोन सबमरीन ब्लू कलर में पेश किया जा सकता है।

OnePlus 12 Series: इस दिन लॉन्‍च होगा वन प्‍लस 12 सीरिज, जानें कितनी होगी कीमत और कैसे होंगे फीचर्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।