1. Home
  2. Gadget

Redmi 13C Sale : अमेजन पर इस दाम पर बिक रहा ये स्‍मार्टफोन, फटाफट कर ऑफर का उठाएं लाभ

Redmi 13C Sale : अमेजन पर इस दाम पर बिक रहा ये स्‍मार्टफोन, फटाफट कर ऑफर का उठाएं लाभ
Redmi 13C offer : इस समय आपको इन शॉपिंग साइट पर वैसे तो कई फोन ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं। लेकिन इस समय अभी आपको Redmi 13C का फोन खरीदने को मिल रहा है। 

मुंबई। Redmi 13C Sale Offer: यदि 10 हजार रुपये से कम में कोई नया हैंडसेट खरीदने की इच्छा रख रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन मिल रहा है। जहां, स्मार्टफोन मेकर कंपनी Redmi पर एक अच्छी डील दी जा रही है। ये डील आप कस्टमर्स को Amazon पर दी जा रही है।

Redmi 13C Phone पर डिस्‍काउंट

इस समय अमेजन पर Redmi 13C के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन कई अच्छी खासी डील दी जा रही है। इस वेरिएंट की बिक्री पर ग्राहकों को 13,999 रुपये वाली प्राइस की बजाय आप 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसे आप कस्टमर्स 29 प्रतिशत की छूट में खरीद सकते है। इस डिस्काउंट के अलावा आपको सभी बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर फ्लैट 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

क्‍या है ऑफर 

वहीं इन डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को 8,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकेंगे। साथ ही आप ग्राहकों को यहां EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा हैं। वहीं आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने कर 9,499 रुपये की छूट साथ मिल रही हैं। जिसे आप अधिकतम छूट के साथ खरीद सकते हैं।

Redmi 13C के फीचर्स

बात करें इसके स्पेक्स और फीचर्स की तो ये फोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। वहीं इस स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की HD+ की डिस्प्ले  मिलती है। ये 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस में आता है। इसका पिक्सल रेजॉल्यूशन 720×1600 का उपलब्ध मिलता है। वहीं यह फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ आता है।

प्रोसेसर और खूबियां

इसके अलावा प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 का चिपसेट दिया गया है। बात करें कैमरा फीचर की तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो 8MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है।

कैसी है बैटरी

पावर के लिए डिवाइस में 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी का सपोर्ट मिलता है। इस फोन को आप सिल्वर, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में भी खरीद सकते है।

Ram Mandir Murti: मूर्तिकार अरुण योगीराज को भगवान राम की मूर्ति को बनाने में कितना समय लगा


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।