1. Home
  2. Gadget

इस महीने के आखिर में शुरू हो सकती है OnePlus के नए फोन की सेल, मिलेगी दो डिस्प्ले और दो सेल्फी कैमरा

इस महीने के आखिर में शुरू हो सकती है OnePlus के नए फोन की सेल, मिलेगी दो डिस्प्ले और दो सेल्फी कैमरा
OnePlus Open sale : लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 7.8 इंच का 2K Inner AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। फोन में दिया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। 

OnePlus Open feature : वनप्लस के फोल्डेबल फोन OnePlus Open का इंडियन यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। कंपनी के इस फोन का ग्लोबल लॉन्च 19 अक्टूबर को है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस की इंडियन प्राइसिंग और पहली सेल डेट का खुलासा कर दिया है।

टिपस्टर के अनुसार इस फोन की कीमत 1,39,999 रुपये हो सकती है। सेल के बारे में टिपस्टर ने कहा कि यह फोन 27 अक्टूबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। वनप्लस का यह फोन 16जीबी रैम के साथ शानदार कैमरा सेटअप और डिस्प्ले ऑफर करेगा। 

OnePlus Open फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 7.8 इंच का 2K Inner AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। फोन में दिया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के आउटर AMOLED डिस्प्ले की बात करें, तो यह 6.31 इंच का हो सकता है।

फोन में ऑफर किया जाने वाले दोनों डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगे। वनप्लस का यह फोन 16जीबी LPDDR5x रैम और 256जीबी के UFS4.0 इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है।  

Flipkart sale : लूट लो ऑफर! 10 से 20 हजार रुपये के बीच वाले स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट दे रहा भारी डिस्काउंट

जल्द लांच होगा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेगा 100x जूम

OnePlus Open स्पेसिफिकेशन्स

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोन के कैमरा सेटअप की बात करें, तो अफवाह है कि यह फोन 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस, 48 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एर 64 मेगापिक्सल के पेरिस्कोप लेंस से लैस होगा।

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें कंपनी 32 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के कैमरा दे सकती है। फोन की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि यह 4800mAh की होगी।

यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Oxygen OS 13.1 पर काम करेगा।

MRP से बेहद सस्ते दाम में मिल रहे Galaxy A सीरीज के धांसू स्मार्टफोन, आकर्षक बैंक ऑफर और कैशबैक भी

दमदार कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग के साथ धूम मचाने आ रहा OnePlus Open, दो डिस्प्ले के साथ मिलेगी 16GB तक रैम

Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर Flipkart दे रहा 46% तक की छूट, अधाधुंध हो रही बिक्री

सैमसंग लवर्स का इंतजार खत्म, इस दिन लांच होगा Samsung Galaxy A05, बजट में है कीमत


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।