1. Home
  2. Gadget

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo Y200 5G, फीचर्स देख मोबाइल मार्केट में मची खलबली

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo Y200 5G, फीचर्स देख मोबाइल मार्केट में मची खलबली
Vivo Y200 5G launch : Vivo Y200 5G स्मार्टफोन को इसी महीने अक्टूबर के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। फोन को डेजर्ट गोल्ड और जंगल ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

Vivo Y200 5G specifications : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक फोन लेकर आ रही है। वीवो के स्मार्टफोन काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ आते हैं।

आपको मार्केट में वीवो के हर बजट वाले फोन देखने को मिल जायेंगे। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है।

कंपनी एक और नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो कंपनी बहुत जल्द Vivo Y200 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी का ये नया फोन Vivo Y100 की जगह ले सकता है, इस फोन को इस साल की शुरुआत में फरवरी में भारत में रिलीज़ किया गया था।

Vivo Y200 के स्पेसिफिकेशन

Vivo Y200 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन को कथित तौर पर लीक किया जा चुका है। एक नई रिपोर्ट में Vivo Y200 के डिज़ाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा किया गया है।

स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें रियर कैमरा यूनिट के साथ ऑरा लाइट भी होगी। हालांकि, फोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy S22 5G : हजारों रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू कैमरा और 8GB रैम

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का एक और धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए दो कैमरे

आगामी विवो Y200 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और 2-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

ऐसा कहा जा रहा है कि फोन में 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसका वजन 190 ग्राम और मोटाई 7.69 मिमी होने की उम्मीद है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी कोई कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Vivo Y200 की कीमत

भारत में Vivo Y200 की कीमत 24,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। यह कीमत 8GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की होगी। हैंडसेट में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (2,400 x 1,080 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे एंड्रॉइड 13-आधारित फ़नटच ओएस के साथ शिप करने की सलाह दी गई है।

Realme Festive Sale : 1 दिन में बिके 2 लाख 5G स्मार्टफोन, Relame कंपनी ने बना दिया रिकॉर्ड

Budget smartphone deal : 6000 रुपये से कम में मिल रहे धांसू स्मार्टफोन, Xioami से लेकर Poco सब लिस्ट में शामिल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।