1. Home
  2. Gadget

थोक के भाव में Window AC, सभी के लिए परफेक्ट, जानिए कहां मिल रहा है इतना सस्ता

थोक के भाव में Window AC, सभी के लिए परफेक्ट, जानिए कहां मिल रहा है इतना सस्ता
इन एसी को खरीदने का फायदा आप ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म से उठा सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं हैं।

Best 1.5 Ton Window AC : अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं और ऐसे में आप नया window AC खरीदने का मूड बना रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज हैं। जी हां, अब आपको कम कीमत में बंपर डिस्काउंट के साथ एसी खरीदने को मिल रहा है।

इन एसी को खरीदने का फायदा आप ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म से उठा सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं हैं। बस इसके फिट करवाते ही आप गर्मी को कोसो दूर भगा सकते हैं।

Lloyd 1.5 Ton Window AC

ये विंडो एसी 3 स्टार स्टार रेटिंग के साथ आती हैं, जो आपको गर्मी से राहत दिला सकती है। बात करें इसके ओरिजनल कीमत की तो ये 47,990 रुपये में उपलब्ध है। जिसे आप 42 प्रतिशत की छूट के साथ सिर्फ 27,990 रुपये में खरीद सकते है

Carrier 1.5 Ton Window AC

Carrier का ये एक इनवर्टर विंडो एसी हैं, जो आपको काफी कम दाम में खरीदने को मिल रहा है। इस विंडो एसी की असल कीमत 47,500 रुपये है लेकिन आप इसे 35 प्रतिशत की छूट के साथ सिर्फ 30,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Voltas 1.5 Ton Window AC

वोल्टास के इस विंडो एसी को आप अमेजन से सस्ती कीमत में परचेज कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है। यानी आप इसकी पूरी कीमत नहीं देना चाहते हैं तो इसके लिए ईएमआई ऑप्शन दिया गया हैं।

इस एसी की ओरिजिनल कीमत 41,990 रुपये है। लेकिन इसे आप 29 प्रतिशत की छूट के बाद 29, 999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Godrej 1.5 Ton Window AC

गोदरेज का ये विंडो एसी 1.5 के साथ आता हैं। जो अभी आपको 28,990 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। आप चाहें तो इस विंडो एसी को बैंक कार्ड के डिस्काउंट का बेनिफिट उठा कम प्राइस में खरीद सकते हैं। साथ आपको इसपर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

अगर आप चाहें तो इन एसी के अलावा भी अन्य ब्रांड के भी विंडो एसी को खरीद सकते हैं। जहां आपको ऑनलाइन परचेज करने पर बंपर डिस्काउंट का लाभ मिल जाएगा ।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।