1. Home
  2. haryana

HSSC CET Admit Card: एचएसएससी ने जारी किये कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट की परीक्षा के एडमिट कार्ड

HSSC CET Admit Card: एचएसएससी ने जारी किये कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट की परीक्षा के एडमिट कार्ड
HSSC CET Exam: हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (CET) 05 और 06 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए परीक्षा से केवल 3 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी करने का निर्णय लिया गया है।

HSSC CET Admit Card:हरियाणा राज्य सेवा आयोग (HSSC) ने हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (Haryana CET 2022) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (CET) की परीक्षा 05 और 06 नवंबर को आयोजित होनी है और एचएसएससी ने इस परीक्षा से महज 3 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किये हैं।

ताकि परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ी ना हो। हरियाणा राज्य सेवा आयोग (HSSC) अपनी आधिकारिक वेबसाइट (hssc.gov.in) पर इस परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी किये हैं।

जिन भी उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे सभी उम्मीदवार एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों दोनों को मिलेगा समान वेतन

05 और 06 नवंबर को आयोजित होगी परीक्षा 

हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (CET) परीक्षा 05 और 06 नवंबर को आयोजित की जानी है। आयोग ने इस परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए हैं। एचएसएससी ने इस परीक्षा के एडमिट कार्ड भी परीक्षा से सिर्फ 3 दिन पहले ही जारी किये हैं।

हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (CET) परीक्षा में 11 लाख से अधिक उम्‍मीदवार शामिल होने वाले हैं। परीक्षा 05 और 06 नवंबर को राज्‍य भर के एग्‍जाम सेंटर्स पर आयोजित की जाएगी। उम्‍मीदवार अपने वैध एडमिट कार्ड के साथ ही परीक्षा में शामिल हो सकते हैं। किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा बीसीसीआई का फैसला नहीं, सरकार पर निर्भर करता है निर्णय: रोजर बिन्नी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।