1. Home
  2. haryana

Haryana Internet Ban : हरियाणा के 7 जिलों में इंटरनेट सेवाएं 15 तारीख तक बंद

Haryana Internet Ban : हरियाणा के 7 जिलों में इंटरनेट सेवाएं 15 तारीख तक बंद
Haryana Internet Ban News : हरियाणा सरकार ने प्रदेश के 7 जिलों समेत हिसार, सिरसा, कैथल, जींद, अंबाला, फतेहाबाद और कुरुक्षेत्र के अलावा सिरसा में आने वाले डबवाली इलाके में इंटरनेट सेवाएं 15 फरवरी तक बंद रखने का आदेश जारी किया है।

चंडीगढ़। Haryana Internet Ban News : फसलों पर एमएसपी, उनके खिलाफ दर्ज पुलिस एफआईआर समेत कई मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों को दिल्ली पहुंचने से रोकने के लिए हरियाणा सरकार हर संभव कोशिश कर रही है और एक बार फिर माहौल खराब होने की संभावना का हवाला देते हुए हरियाणा सरकार ने प्रदेश के 7 जिलों समेत हिसार, सिरसा, कैथल, जींद, अंबाला, फतेहाबाद और कुरुक्षेत्र के अलावा सिरसा में आने वाले डबवाली इलाके में इंटरनेट सेवाएं 15 फरवरी तक बंद रखने का आदेश जारी किया है।

farmer protest news, Internet Ban In India, What Is Internet Censorship, Who Can Censor Internet, Position Of India To Global Internet Ban, Internet Shutdowns, Negative Effects Of Internet Ban,

15 फरवरी तक बंद रहेगा इंटरनेट 

पंजाब से दिल्ली जाने के लिए निकले किसान हरियाणा में एंट्री की हर संभव कोशिश कर रहे हैं और पंजाब से सटे इन  जिले को सवेंदनशील माना गया है। इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के अनुसार किसान सोशल मीडिया पर लगातार अन्य राज्यों में किसानों को दिल्ली आने के लिए आह्वान कर रहे हैें और केंद्र व हरियाणा सरकार किसी भी हालत में नहीं चाहेंगे कि दिल्ली बॉर्डर पर किसानों की भीड़ जमा होगा।

जारी है किसान आंदोलन 

किसानों द्वारा मीडिया को जारी सूचना में कहा गया है कि पुलिस द्वारा किसानों को  दिल्ली जाने से रोकने के लिए की गई कार्रवाई के दौरान करीब 100 किसान घायल हो गए हैं। आगे उन्होंने बताया कि 14 फरवरी सुबह से वो फिर अपने दिल्ली कूच के लिए तैयार करेंगे। किसान आर पार की लड़ाई के मूड में नजर आ रहे हैं और इसको देखते हुए पुलिस किसानों को हलके में नहीं ले रही है। 

Internet Ban Rules: नियमानुसार मोबाइल इंटरनेट अधिकतम 15 दिनों तक किया जा सकता है सस्पेंड

Haryana Internet Ban : किसान आंदोलन के कारण हरियाणा के 7 जिलों में इंटरनेट सेवाएं रहेंगी बंद


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।