1. Home
  2. haryana

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के गाने 'बन ठन के' ने लगा दिया तड़का, लोग भर रहे हैं आहें

Haryanvi singer Renuka Panwars song Ban Than Ke has made a
Haryanvi singer Renuka Panwar: हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। रेणुका का नया गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

करनाल।  '52 गज का दामन' गान फेम हरियाणवी गायक रेणुका पंवार का एक और गाना लोगों की पहली पसंद बना है। उनका नया गाना बन ठन के 5 दिसंबर 2023 को टी-सीरीज हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ है। रेणुका पंवार ने गाने को गाया है. गाने को संगीत आरके क्रू ने दिया है। प्रहलाद फागना ने इस गाने को लिखा है। 

रेणुका पंवार और सपना चौधरी की जोड़ी

रेणुका पंवार और सपना चौधरी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। रेणुका पंवार का चटक-मटक गाना भी लोगों को खूब पसंद आया था। दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर रेणुका के 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। एक पोस्ट डालते ही लाखों की संख्या में लोग उसे लाइक कर देते हैं। 

52 गज का दामन

ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अभी तक 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने को 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इसके अलावा हजारों लोगों ने गाने पर कमेंट किया है। बता दें कि रेणुका पंवार ने संगीत की दुनिया में कदम साल 2019 में रखा था। उनको नई पहचान '52 गज का दामन' गाने ने दी। 

Pranjal Dahiya New Song Bahu Chaudhariya Ki: प्रांजल दहिया ने फिर मचाया धमाल, बहु चौधरियां की हो गया सुपर हिट

रेणुका पंवार का ये गाना डीजे से लेकर डांस फ्लोर और रील्स तक खूब वायरल हुआ। इस गाने को 500 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने में सपना चौधरी ने भी रेणुका पंवार के साथ काम किया है। महज चार साल में रेणुका हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में ऐसी धाक जमा ली है कि अब लाखों लोग उनकी आवाज के दीवाने हो गए हैं। 

कौन है रेणुका पंवार

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार का जन्म 29 अप्रैल 2000 को उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के खेकरा गांव में हुआ था। रेणुका राजपूत जाति से संबंध रखती है। इनके पिता का नाम वीरेंद्र सिंह है, जो सरकारी कर्मचारी हैं। इनकी माता का नाम संतोषी देवी है जो एक गृहणी हैं। रेणुका के दो बड़े भाई हैं, जिनका नाम सागर और विजय पंवार है। रेणुका पंवार हरियाणवी सिंगर के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं।

प्रांजल दहिया ने हरियाणवी रैपर केडी देसीरॉक से किया ये सवाल, वीडियो में देखें क्या मिला जवाब


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।