1. Home
  2. haryana

Divya Pahuja Murder: हरियाणा के टोहना के पास मिली दिव्या पाहुजा की बॉडी, ये हुआ खुलासा

Divya Pahuja Murder case updates: हरियाणा के टोहना के पास मिली दिव्या पाहुजा बॉडी, ये हुआ खुलासा
Divya Pahuja Murder case updates: गुरुग्राम के एसीपी क्राइम वरूण दहिया ने दिव्या की बॉडी मिलने की पुष्टि की है। दिव्या के कत्ल के 11वें दिन यह डेडबॉडी मिली है।

Haryana News Post, (टोहाना) Divya Pahuja Murder case updates : गुरुग्राम में कत्ल की गई गैंगस्टर की मॉडल गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा के शव को पुलिस ने फतेहाबाद के टोहाना से बरामद किया है।

tohana news, fatehabad news, Divya Pahuja, Divya Pahuja murder, Divya Pahuja murder case, Divya Pahuja gangster girlfriend, Gurugram hotel murder, Gurugram news, haryana news,

दिव्या की डेडबॉडी लेकर जाने वाले बलराज गिल की कोलकाता से गिरफ्तारी के बाद इसका सुराग मिला था। डेडबॉडी की पुष्टि के लिए परिवार को पहचान के लिए बुलाया गया है।

आरोपी बलराज को 3 दिन का रिमांड

वहीं इससे पहले बलराज गिल ने कहा था कि उसने रवि बंगा के साथ दिव्या की लाश को पंजाब में पटियाला के पास भाखड़ा नहर में फेंका था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाश बहकर यहां आ गई होगी। बलराज को 3 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लेकर गुरुग्राम लाया जा रहा है।

कोलकाता पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बलराज गिल ने खुलासा किया कि 2 जनवरी रात वह रवि बंगा के साथ गुरुग्राम से दिव्या पाहुजा की लाश को BMW कार में लेकर रवाना हुए थे।

इसके बाद दोनों ने पटियाला-संगरूर के बीच में पड़ने वाली भाखड़ा नहर में उसके शव को फेंक दिया। शव को ठिकाने लगाने के बाद बलराज और रवि ने वापस पटियाला आकर बस स्टैंड की पार्किंग में BMW कार को छोड़ दिया।

लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद दबोचा

बता दें कि 11 जनवरी को दिव्या हत्याकांड में आरोपी बलराज गिल और रवि बंगा के विदेश भागने की संभावना के बीच गुरुग्राम पुलिस की तरफ से दोनों का लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी कराया गया था।

अगले ही दिन 12 जनवरी को एयरपोर्ट पुलिस ने बलराज गिल को कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद गुरुग्राम पुलिस बलराज गिल को लेने कोलकाता पहुंची। पुलिस ने कोर्ट से बलराज को 3 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लिया है।

मालूम रहे कि गुरुग्राम के बलदेव नगर निवासी दिव्या पाहुजा (27) की 2 जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या होटल मालिक अभिजीत सिंह ने की थी।

दिव्या उसके साथ 3 माह से लिव-इन-रिलेशन में थी। हत्याकांड से एक दिन पहले 1 जनवरी को अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा और बलराज गिल तीनों होटल सिटी पॉइंट पहुंचे थे।

होटल के रिस्पेशन पर लगे CCTV में तीनों नजर आए थे। वारदात के बाद मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने ही अपने दोस्त बलराज गिल और रवि बंगा को लाश को ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपए देकर अपनी BMW कार में भेजा था।

Haryana Group D CET Result : हरियाणा ग्रुप डी सीईटी का रिजल्ट इस लिंक से करें चेक, जानें क्‍या है प्रोसेस


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।