1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Maha Ashtami पर भेजें दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं और बोलें - मां दुर्गा लाए खुशियां और सुख समृद्धि, महालक्ष्मी करे धन की बौछार

Maha Ashtami पर भेजें दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं और बोलें - मां दुर्गा लाए खुशियां और सुख समृद्धि, महालक्ष्मी करे धन की बौछार
Maha Ashtami wishes in Hindi : अपने प्रियजनों को बंगाली महा अष्टमी संदेश (Bengali Maha Ashtami Messages) शुभकामनाएं भेजें। अपने परिवार, दोस्तों, माता, पिता को कालरात्रि माता दुर्गा अष्टमी छवियों (Kaalratri Mata Durga Ashtami Images) और दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं दें। फेसबुक (Durgaashtami 2023), व्हाट्सएप के लिए हिंदी और अंग्रेजी में नवीनतम नए दुर्गा सप्तमी (Durga Ashtamitext messages) टेक्स्ट संदेश, महा सप्तमी उत्सव चित्र कोट्स ब्राउज़ करें।

Maha Ashtami wishes Messages : महा अष्टमी दुर्गा पूजा का पहला दिन है और महा अष्टमी दुर्गा पूजा (Durga Puja and Maha Ashtami) का दूसरा दिन है और इसे दस दिनों तक चलने वाले उत्सव का सबसे शुभ दिन माना जाता है। कई लोग इस दिन उपवास रखते हैं और कई अन्य लोग देश भर में आयोजित (Maha Ashtami Wishes) समारोहों और उत्सवों का आनंद लेते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने परिवार और दोस्तों, रिश्तेदारों और सहकर्मियों को इस पवित्र अवसर पर देवी दुर्गा से महाअष्टमी का आशीर्वाद (Maha Ashtami blessings) प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएं दें।

shardiya navratri ashtami wishes and sms durga ashtami maha ashtami greetings images status messages

Maha Ashtami WhatsApp Status

दुर्गा अष्टमी का अवसर आपके घर को सकारात्मक ऊर्जा और हृदय को शाश्वत खुशियों और संतुष्टि से भर दे... आपको महासप्तमी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। Happy Durgaashtami

इस ख़ुशी के अवसर पर उत्सव आपको और आपके प्रियजनों को गले लगाए…। आपको महा सप्तमी की हार्दिक शुभकामनाएँ!!! Happy Durgaashtami

धन-संपत्ति से भरपूर हो जीवन
खुशियों से चमकते रहे धरती आकाश,
दुर्गा अष्टमी की बधाई हो आपको
मां दुर्गा पर रखना सदा विश्वास।
हैप्पी अष्टमी 2023

Dandiya पर हिंदी में Instagram पर लगाएं लेटेस्‍ट Captions, धूम मचाने निकल रही है गरबा टोली!

देवी दुर्गा हमें शाश्वत शांति और समृद्धि का मार्ग दिखाए। वह हमें हमारे जीवन में आने वाली बुराइयों को हराने की शक्ति प्रदान करें!

देवी दुर्गा आपको अच्छाई के लिए लड़ने और बुराई पर विजय पाने की शक्ति दें। दुर्गा अष्टमी के आनंदमय उत्सव के लिए मेरी विशेष शुभकामनाएं भेज रहा हूं।

दुर्गा पूजा साल का सबसे सुंदर समय है जब मां अपने भक्तों को अपने दर्शन और आशीर्वाद देकर अपनी कृपा दृष्टि बनाती हैं... Happy Durgaashtami
Happy Durgaashtami

Happy Durgaashtami Wishes

यह खूबसूरत त्योहार आपके जीवन को नए रंगों और खुशियों की नई छटाओं से भर दे, जो आपको और आपके प्रियजनों को सकारात्मक ऊर्जा से भर दे…। आपको महा सप्तमी की शुभकामनाएँ।
Maha Saptami ki hardik badhaiyan

जीवन में खुशियां कभी ना रहे दूर,
घर में रहे मां लक्ष्मी का वास,
महा अष्टमी की बधाई देते हैं हम आपको
मां दुर्गा करेगी आपकी सारे दुखों का नाश।

जीवन में हो खुशियों का विस्तार,
हजार ऊंचाइयों को छूए आपका कारोबार,
हर संकट दूर हो जाए जीवन से
ऐसा हो आपका दुर्गा अष्टमी का त्योहार।
अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं

Instagram पर लगाएं Durga Maa Captions और सभी के साथ शेयर करें यह नवरात्रि गरबा और उत्सव से भरपूर हो

चांद का सफर किया है लोगों ने
आप उससे भी ऊपर जाएं,
हमारी तरफ से आपको महा अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

दुर्गा पूजा वर्ष का धन्य समय है... यह माँ दुर्गा की महिमा का आनंद लेने का समय है... आपको महा सप्तमी की हार्दिक शुभकामनाएँ.... जय माता दी!!!
Happy Durgaashtami 2023

Maha Ashtami Facebook Message

महा सप्तमी हमें याद दिलाते हैं सत्य की शक्ति और प्रेरणा देते हैं कि हम सदा सत्य की राह पर चलें... इस पावन पर्व की शुभ कामनाएं!!!
Happy Durgaashtami

इस पवित्र अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि मां दुर्गा आपको और आपके परिवार को प्रसिद्धि, गौरव, खुशी, स्वास्थ्य और सौभाग्य प्रदान करें... सुभो महा सप्तमी!!!
Happy Durgaashtami

Happy Durga Ashtami Wishes Quotes

इस दुर्गा अष्टमी पर माँ दुर्गा के प्यार और आशीर्वाद से अच्छा स्वास्थ्य, समृद्धि, सफलता और भाग्य आपके पास आएगा…। जय माता दी!!!
Happy Durgaashtami

मां दुर्गा लाए खुशियां और सुख समृद्धि
महालक्ष्मी करे धन की बौछार,
ऐसा हो आपका दुर्गा अष्टमी का त्योहार।

Bengali Durga Puja पर सभी को भेजें Messages और Wishes और कहें जय दुर्गा मां

दुर्गा अष्टमी का यह प्यारा त्योहार,
आपके जीवन में खुशियां लाएं अपार,
मां दुर्गा विराजे आपके द्वार,
हमारी इन मनोकामना को आप करो स्वीकार।
नवरात्रि अष्टमी की बधाई

आपको वह सारी खुशियाँ मिलें जो आप हमेशा से चाहते थे, महा अष्टमी के अवसर पर माँ दुर्गा के आशीर्वाद से आपके सभी सपने सच हों।
Happy Durgaashtami

Durga Ashtami ki shubh kamnayein

 माँ के सर्वोत्तम आशीर्वाद से आपका जीवन उज्ज्वल हो... आशा है कि पीछा करने के लिए नए अवसर और नए लक्ष्य होंगे... आपको दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं।
Happy Durgaashtami

मैं कामना करता हूं कि दुर्गा मां आपको अपने जीवन और अवसरों का सर्वोत्तम लाभ उठाने के लिए शक्ति और साहस, धैर्य और परिपक्वता प्रदान करें... महा अष्टमी पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं!!!
Happy Durgaashtami

Durga Puja Status Messages

माता का कमल चरणों से महके तुम्हारा घर और द्वार...... खुशियाँ और उमंगो से भर जाएँ हर दिन हर प्रहर.... दुर्गा अष्टमी की शुभ कामनाएँ!!!
Happy Durgaashtami

दुर्गा अष्टमी पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ... यह खूबसूरत अवसर आपके जीवन और हृदय को आनंद और खुशियों से भर दे…। सुभो अष्टमी पर आपको अपार सफलता और सौभाग्य की शुभकामनाएँ!!
Happy Durgaashtami

आशा है कि दुर्गा अष्टमी से रोशन हो जाए आपका घर और मन... माता के आशीर्वाद से खिल उठे आपका तन और बढ़ जाए आपका धन... दुर्गा अष्टमी की धेरो बधाइयां।
Happy Durgaashtami 2023

Durga Puja Quotes : दुर्गाष्टमी 2023 की शुभकामनाएं, नवरात्रि की हार्दिक बधाई


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।