1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Shardiya Navratri पर बहन को भेजें शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं

Shardiya Navratri पर बहन को भेजें शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं
Happy Shardiya Navratri Messages, Greetings Wishes to Sister in Hindi: हम आपकी बहन के साथ साझा करने के लिए नवरात्रि संदेश (Navratri messages) लाए हैं। अंग्रेजी में हैप्पी नवरात्रि की शुभकामनाएं और उसके साथ हैप्पी नवरात्रि स्टेटस निश्चित रूप से उसका दिन बना देगा। उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए व्हाट्सएप और फेसबुक (Navratri messages for WhatsApp and Facebook) पर इन नवरात्रि संदेशों का उपयोग करें।

Happy Shardiya Navratri Messages, Greetings Wishes to Sister in Hindi : नवरात्रि हिंदू देवी-देवताओं का उत्सव है। इन देवताओं के स्वागत के लिए पूरे देश में नौ रातों तक उत्सव आयोजित किए जाते हैं। इस शुभ अवसर पर अपने प्रियजनों को अग्रिम नवरात्रि शुभकामनाएं (advance Navratri wishes) भेजना निश्चित रूप से एक अनुष्ठान है। परिवार को नवरात्रि शुभकामना संदेश भेजना और प्रियजनों को नवरात्रि शुभकामनाओं (Navratri wishes messages to family) के माध्यम से अपना प्यार साझा करना।

Navratri Greetings wishes Messages to Sister

Happy Navratri Messages and Quotes for Sister

मेरी प्यारी बहन, तुम मेरे जीवन में माँ दुर्गा के मधुर आशीर्वाद की तरह हो... मैं तुम्हें माता के प्रेम के साथ बहुत-बहुत शुभकामनाएँ और शुभकामनाएँ देता हूँ।

मैं कामना करता हूं कि मां दुर्गा हमेशा आपके साथ रहें, आपकी खुशी और दुख में, आपकी सफलता में और आपकी असफलताओं में आपको आगे बढ़ने में मदद करें और अंत में सफलता की राह पर चलें.... हैप्पी नवरात्रि।

नवरात्रि के अवसर पर, मैं माँ दुर्गा से आपके लिए हर चीज़ की शुभकामनाएँ चाहता हूँ क्योंकि आप हमेशा सबसे अच्छी बहन रही हैं जिसे एक भाई माँग सकता है... आपको नवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

Shardiya Navratri Instagram Captions: शारदीय नवरात्रि पर इंस्‍टाग्राम पर लगाएं ये सुंदर कैप्‍शन

जैसा कि हम नवरात्रि मनाते हैं, मैं आपके भविष्य को उज्ज्वल करने के लिए गरबा और उत्सव की नौ रातों की जीवंत और जीवंत कामना करता हूं... मेरी बहन, आपको नवरात्रि के अवसर पर शुभकामनाएं।

आप मेरे जीवन में माता का अवतार हैं क्योंकि आप हमेशा मेरे लिए मुस्कुराने के लिए बहुत सारे कारण लेकर आती हैं…। मैं आपके लिए एक सुंदर नवरात्रि और एक समृद्ध वर्ष की कामना करता हूं।

Navratri Wishes Greetings to Sister in Hindi

तुम सिर्फ मेरी बहन नहीं बल्की तुम माँ दुर्गा का अवतार हो जिसने मेरे जीवन में आ कर खुशियाँ ही खुशियाँ बिखेर दे हैं...... आपको हैप्पी नवरात्रि।

नवरात्रि के इस सुंदर मौके पर भेज रहा हूं ढेर सारा प्यार और माता का आशीर्वाद जो फले फूले और लेकर आए ढेर सारी तरक्की अपने साथ....नवरात्रि की बधाइयां।

नवरात्रि का त्यौहार है आया और साथ में खुशियों की बहार लाया... हर दिन एक नई उमंग लाए और साथ में तुम्हारे लिए नई मंजिलें भी लाए....नवरात्रि की ढेर सारी बधाइयां।

माँ दुर्गा, माँ सरस्वती, माँ लक्ष्मी का सदा बना रहे तुम पर आशीर्वाद और नवरात्रि का ये त्यौहार लेकर आये तुम्हारे लिए खुशियाँ हज़ार....नवरात्रि की बधाइयाँ!!!

नवरात्रि की धूम मची है... हर या छाई है मस्ती.... रंग जाओ तुम भी इस नवरात्रि के मौसम में और पा लो माता का आशीर्वाद अपने सुखद जीवन के लिए!!!

Shubh Navratri Wishes in one line

इस नवरात्रि माँ दुर्गा के आशीर्वाद से सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ें।

प्यारी बहन, मैं आपको नवरात्रि के अवसर पर माता के सर्वोत्तम आशीर्वाद की कामना करता हूं।

आपके लिए नवरात्रि उज्ज्वलता और खुशियों से भरी हो... आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ।

बहन को शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं

आइए हम अपने प्रियजनों के साथ बड़े उत्साह और आनंद के साथ नवरात्रि का त्योहार मनाएं।

नवरात्रि हमें महिलाओं की शक्ति की याद दिलाती है और मैं अपनी प्यारी बहन को नवरात्रि की शुभकामनाएं देता हूं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।